scriptट्राला ने बाइक सवार को कुचला, बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों किया हाईवे जाम | Trola crushes bike rider, bike rider dies, villagers do highway jam | Patrika News

ट्राला ने बाइक सवार को कुचला, बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों किया हाईवे जाम

locationछतरपुरPublished: Sep 20, 2018 01:18:52 pm

Submitted by:

Samved Jain

– कार्रवाई के आश्वान ेक बाद ग्रामीणों ने खोला जाम-एसडीएम, एसडीओपी सहित जनपद अध्यक्ष ने दी ग्रामीणों को समझाईश

chhatarpur

chhatarpur

छतरपुर। कानपुर सागर नेशनल हाईवे में गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्रांतर्गत निवारी में बीती रात एक तेज रफ्तार ट्राला ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगते ही हाईवे पर एकत्रित हो गए और घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया।
जानकारी के अनुसार गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के निवारी गांव निवासी धन सिंह यादव (३५) पिता गज राज यादव मंगल वार की रात करीब साढ़े 9 बजे बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। तभी निवारी गांव के बस स्टैंड पर सामने से आ रहे एक ट्राला ने बाइक में जोर दार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार धनसिंह यादव की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्राला का लेकर मौके से भाग खडा हुआ। घटना की सूचना परिजनों द्वारा थाना गढ़ी मलहरा पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची जिस पर के दूसरे दिन बुध वार को सुबह आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने निवारी बस स्टैंड पर हाईवे जाम कर दिया। सुबह 7 बजे से शुरु हुआ ***** जाम 10 बजे तक नहीं खुला इसकी खबर लगते ही गढ़ी मलहरा और ओरछा रेाड थाना पुलिस व एस डी एम छतरपुर कमलेश पुरी, जनपद छतरपुर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह यादव, एस डी ओ पी नौगांव लालदेव सिंह भी मौके पर पहुंचे और जाम कर रहे ग्रामीणों से चर्चा की और उन्हें आश्वासन दिया गया कि शासन की योजना के तहत जो भी सहायता होगी। वह उन्हें उपलब्ध कराई जाऐगी साथ ही टक्कर मारने वाले ट्राला का जल्द ही पता लगाकर कार्रवाई की जाऐगा। जिस पर ग्रामीणों ने जाम को खोल दिया। इस दौरान घटना स्थल के दोनों ओर वाहनों की कतारें लगी रहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो