भीषण सड़क हादसे में 7 की मौत 2 गंभीर, घर लौट रहे थे UP में काम करने वाले मजदूर

लॉकडाउन के बीच भीषण सड़क हादसा, ट्रक-टेंपो की भिड़ंत में सात की मौत, मध्य प्रदेश के थरपुर के रहने वाले थे सभी मजदूर।

By: Faiz

Published: 05 May 2020, 03:16 PM IST

छतरपुर/ उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तो 2 अन्य लोग गंभीर घायल हुए हैं। इस हादसे का कनेक्शन मध्य प्रदेश से है। दरअसल, हादसे का शिकार हुए सभी लोग छतरपुर के रहने वाले थे। जो कोरोना संकट से पहले छतरपुर से मथुरा मजदूरी करने गए थे। हालांकि, लॉकडाउन लगने के कारण ये सभी वहां फंस गए। जैसे तेसे घर लौटने के लिए टेंपो में सवार होकर आ रहे थे, तो रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। हालांकि, लॉकडाउन के बीच हुए भीषण हादसे से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- Corona Breaking : मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 2942, अब तक 165 ने गवाई जान


छतरपुर से काम के लिए मथुरा गए थे मजदूर

बता दें कि, सड़क हादसा उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मगोर्रा थाना इलाके के उमरी गांव के नजदीक हुआ है। जहां एक ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले मजदूर यहां मेहनत-मजदूरी करने आए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण फंस गए। ये सभी अपने घर जाने के लिए परेशान थे। इन मजदूरों को जाजन पट्टी चौराहे से मध्य प्रदेश जाने के लिए बस उपलब्ध होने की सूचना मिली थी। आठ मजदूर मथुरा से किराये पर टेंपो लेकर जाजन पट्टी जा रहे थे। ताकि, वहां से बस में बैठकर अपने घर लौट सकें।

news

ट्रक ने सामने से मारी टक्कर

टेंपो में चालक समेत नौ लोग सवार थे। मथुरा-भरतपुर मार्ग स्थित गांव उमरी के समीप भरतपुर की ओर से तरबूजों से लदे ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी। टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची टेंपो सवार लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि पांच ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned