बिजावर के पास ट्रक ने स्कूटी सवार तीन लोगों को कुचला, मौत

घटना के बाद ट्रक लेकर फरार हुआ ड्राइवर, ट्रक मिला, आरोपी अब भी फरार
घिनौंची में आमने सामने टकराई दो बाइकें, एक मौत, पांच घायल

By: Dharmendra Singh

Published: 12 Jul 2021, 07:19 PM IST

छतरपुर/बड़ामलहरा। बिजावर ब्लॉक के दमोतीपुरा तिग्गड्डा के पास रविवार रात करीब नौ बजे ट्रक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए और ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद ड्रायवर ट्रक लेकर फरार हो गया। जिसे देर रात पुलिस ने खोज लिया, लेकिन आरोपी ड्राइवर अभी भी फरार है। वहीं, सोमवार की सुबह घिनोची के पास दो बाइकों के आमने सामने टकराने से एक की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हुए हैं।

पिपट थाना इलाके के पुरवा गांव निवासी 20 वर्षीय रवि पिता जीवन कुशवाह, 25 वर्षीय हरचरण पिता बंदी कुशवाह व 26 वर्षीय अशोक पिता मोहन कुशवाह स्कूटी क्रमांक एमपी 16 एमडी 0744 से रविवार रात किसी काम से गांव से बिजावर जा रहे थे। जब वे दमौतीपुरा के तिगड्डा के पास पहुंचे तो बिजावर से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 93 टी 9226 ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रात करीब 9 बजे की है। जब सड़क से लोग गुजरे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी गई। तब तक शव सड़क पर पड़े रहे।

घटना के बाद रात 11 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया गया। शुरुआत में मृतकों की पहचान नहीं हो पा रही थी, लेकिन फिर मृतकों के मोबाइल व उनके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर शिनाख्त हुई और उनके परिजनों को सूचना दी गई। शवों को बिजावर अस्पताल लाया गया, जहां सोमवार को पोस्टमार्टम किया गया। घटना के बाद बाइक को कुचलने वाले ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया है। हालांकि ड्रायवर भागने में सफल हो गया। पुलिस अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ड्रायवर की तलाश कर रही रही है। ट्रक

सड़क पर पड़ा रहा शव, लोगों ने लगाया जाम
सोमवार सुबह सवा 11 बजे के आसपास राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम घिनौची में बाइक आमने सामने टकरा गई। घटना में बाइक क्रमांक एमपी 15 एनई 9304 का चालक अंसार अली निवासी भगवानगंज सागर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बाइक सवार रानू पिता जसबीर सिंह ठाकुर (35) व उसकी पत्नी शालिनी (30) गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं वाइक क्रमांक एमपी 34 एमसी 6292 का चालक छोटू पिता दिलीप लोधी (28), पत्नी सपना (25) व पुत्र राहुल लोधी (03) निवासी बछिया खिरिया जिला दमोह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को गंभीर हालत में बडामलहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस व एम्बूलैंस वाहन को फोन भी लगाया लेकिन काफी इंतजार के बाद भी एम्बूलैंस वाहन घटना स्थल पर नहीं पहुंची। एक घंटे तक घायल तडपते रहे व मृतक का शव सडक में पडा रहा। इधर गुलगंज थाना पुलिस भी घटना स्थल पर काफी देर बाद पहुंची। लचर व्यवस्था से आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासनिक व्यवस्था की निंदा करते हुए पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की और सडक में जाम लगा दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही बडामलहरा थाना प्रभारी जगतपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों को समझाइस देकर उन्होनें जाम खुलवाया और 100 डायल वाहन से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजा दिया।

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned