दो ट्रक आमने-सामने भिंड़े, तीन घायल

दो ट्रक आमने-सामने भिंड़े, तीन घायल

Samved Jain | Publish: Feb, 15 2018 03:39:48 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

घायल को नहीं मिला पलग, जमीन में पड़ा रहा मरीज

छतरपुर। कानपुर-सागर रोड पर दो ट्रकों की भिड़ंत हो जाने से उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं ठंड के मौसम में मरीज को पलंग की व्यवस्था नहीं होने पर जमीन में लेट कर इलाज करना पड़ा।
जानकारी के अनुसार छिदवाड़ा से सागर जा रहे ट्रक की सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से जोरदार भिडं़त हो गई। जिसमें ट्रक ड्राईवर इन्द्रपाल (24) पिता रामनारायण निवासी ओरइया घायल हो गया। वहीं दूसरे ट्रक में ड्राईवर को क्लीनर को मामूली चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची 108 की मदद से उसे जिला अस्पताल छतरपुर रेफर किया गया। लेकिन अस्पताल में एक बार फिर लापरवाही देखने को मिली। घायल मरीज के लिए अस्पताल में पलंग की व्यवस्था तक नहीं हो पाई। जिससे मजबूरन घायल को ठंड के मौसम में जमीन में लेटकर अपना इलाज करवाना पड़ा।
महिला को बचाने में स्कूटी सवार घायल
छतरपुर। थाना पिपट के अंतर्गत एक स्कूटी सवार ने महिला को बचाने के प्रयास में हादसे का शिकार हो गया। जिसमें स्कूटी सवार घायल हो गया है। वहीं महिला को मामूली चोटें आईं हंै। स्कूटी में सवार युवक को गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया।
जानकारी के अनुसार हीरालाल अहिरवार (35) पिता ठकुरा अहिरवार थाना लवकुशनगर ग्राम पीरा अपनी स्कूटी से सोमवार को सुबह 7.30 बजे टटम के समीप नहर पर रास्ते में जा रहा था तभी महिला को बचाने के चक्कर में स्कूली फिसल गई। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला को भी मामूली चोटे आई है। तत्काल इसकी सूचना डायल 100 को दी गई। मौके पर पहुंची डायल 100 की मदद से 108 एंबुलेंस से घायल युवक को जिला अस्पताल छतरपुर उपचार के लिए लाया गया। जहां उसका इलाज डाक्टरों द्वारा किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned