scriptदो छोटे भाइयों ने बड़े भाई की फावड़ा से मारकर कर दी हत्या | Two younger brothers killed elder brother with shovel | Patrika News

दो छोटे भाइयों ने बड़े भाई की फावड़ा से मारकर कर दी हत्या

locationछतरपुरPublished: Jul 06, 2020 08:57:35 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

बच्चों को चाट खिलाने पर विवादईशानगर में हुई घटना, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dispute over eating licking to children

Dispute over eating licking to children

छतरपुर। ईशानगर में बच्चों को चाट खिलाने के विवाद पर दो छोटे भाइयों ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। बच्चों को चाट खिलाने के विवाद में ईशानगर निवासी 35 वर्षीय सुनील अहिरवार उर्फ गुड्डू अहिरवार पिता पुजारी अहिरवार के छोटे भाइयों राजू और दिलीप अहिरवार ने सीने में फावड़ा से कई वार कर दिए। जिससे गुड्डू की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की तो कस्बे के आसपास छिपे बैठे दोनों आरोपी पकड़ में आ गए। जिन्हें पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है।
ये है पूरा मामला
ईशानगर निवासी सुनील अहिरवार उर्फ गुड्डू मजदूरी करने के बाद रविवार की शाम एक दोना में चाट लेकर घर आया औऱ चाट उसने अपनी दिव्यांग लड़की लीला को खाने के लिए दे दी। सुनील के छोटे भाई राजू ने उसमें से आधी चाट ले ली। सुनील की पत्नी ललिता ने अपनी लडकी से चाट देने को कहा तो उसकी लडकी ने मना कर दिया। ललिता अहिरवार ने लीला से कहा कि तुम्ही पूरी चाट खा लो, लेकिन राजू अहिरवार ने समझा कि ललिता उससे कह रही है। इसी बात को लेकर राजू अहिरवार ने चाट का दोना ललिता के सिर पर मार दिया और वही पर रखी कस्सी(फावडा) उठाकर ललिता को मारा, जो उसके वाएं बाजू में लगा। पत्नी की मारपीट होते देख सुनील अहिरवार उसे बचाने आया तो वही पर मौजूद सुनील के छोटे भाई दिलीप अहिरवार एवं राजू अहिरवार ने मृतक सुनील अहिरवार से मारपीट की औऱ कस्सी (फावडा) उसके सीना मे मारा तो सुनील वहीं गिर पडा और बेहोश हो गया। सुनील अहिरवार को ईशानगर अस्पताल लाया गया, अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि सुनील की मृत्यु हो गई है। आरोपी राजू अहिरवार और दिलीप अहिरवार घटना स्थल से भाग गए।
हत्या का केस दर्ज
युवक की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मनीष मिश्रा का कहना है कि गुड्डू की पत्नी ललिता अहिरवार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की तो दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी ईशानगर कस्बे के बाहरी इलाके में छिपे हुए थे, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
आरोपी गिफ्तार किए गए
मृतक की पत्नी की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद फरार हो गए दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो गई है।
मनीष मिश्रा, थाना प्रभारी ईशानगर

ट्रेंडिंग वीडियो