video सहेलियों का नंबर नहीं देने पर छात्राओं बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर .....

Unnat Pachauri | Updated: 15 Jun 2019, 05:00:00 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

- घायल छात्राओं को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने दो युवकों पर दर्ज किया मामला

कोचिंग से पढ़कर निकली छात्राएं, युवकों ने रोककर सहेलियों का नंबर मांगा, नहीं देने पर बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

छतरपुर। शहर में अब खुलेआम अपराध हो रहे है। कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपराधी लगातार सरेआम वारदात कर रहे हैं। चार दिन पहले व्यापारी पर सरेआम फायरिंग के बाद शुक्रवार को फिर बड़ी घटना हो गई। एक कोचिंग से पढ़कर निकलीं दो छात्राओं पर दो युवकों ने अचानक हमला कर दिया। यह युवक छात्राओं से उनकी सहेली का मोबाइल नंबर मांग रहे थे। छात्राओं के इनकार करने पर आरोपियों ने उन्हें बीच सड़क पर इतनी बेरहमी से पीटा कि एक छात्रा बेहोश हो गई। राहगीरों ने छात्राओं को पिटता देख पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकले। छात्राओं ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने छात्राओं को मेडिकल कराने जिला अस्पताल भेजा, बाद में उनकी रिपोर्ट पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
यह है पूरा मामला :
जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार शहर के विश्वनाथ कॉलौनी निवासी रीना पटेल (१९) पिता महेश पटेल और महाराजपुर निवासी रागनी चौरसिया (२३) पिता दिनेश चौरसिया शुक्रवार को दोपहर करीब ४ बजे डेरापहाड़ी जैन मंदिर के पास कोचिंग पढ़कर लौट रही छात्राएं रागिनी और रीना पटेल को आरोपी मनीष पटेल और बबलू पटेल द्वारा रोककर उसकी एक सहेली का मोबाइल नंबर देने के लिए कहा। जिस पर छात्राओं ने नंबर देने से मना किया और वहां से जाने लगी। जिस पर युवकों और युवतियों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी दौरान आरोपियों ने लड़कियों के साथ मारपीट कर दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना को देख वहां से गुजर रहे अन्य छात्र-छात्राओं द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को वाहन से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार कराने के बाद थाना ले जाया गया। जहां पर आरोपी मनीष पटेल और बबलू पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपियों पर धारा ३२३, २९४, ९४ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
इनका कहना है :
छात्राओं को रास्तेे में दो युवकों ने रोका और उनकी सहेली का नंबर मांगा, जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई और युवकों ने छात्राओं के साथ मारपीट कर दी। घटना की शिकायत पर आरोपी मनीष और बबलू पटेल पर मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
- विनायक शुक्ला, टीआई, थाना सिविल लाइन

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned