पड़ोस के गांव के व्यक्ति को चोर समझकर ग्रामीणों ने बंधक बनाया

चार घरों को निशाना बनाकर की 8 लाख की चोरी
पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज किया मामला

By: Dharmendra Singh

Published: 11 Aug 2020, 09:00 AM IST

Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

छतरपुर। ईशानगर थाना क्षेत्र के ग्राम बिहटा में एक के साथ एक चार घरों को चोरों ने निशाना बनाया है। चार घरों से करीब आठ लाख की संपत्ति चोरी कर ले जाने में चोर कामयाब रहे। उधर एक लाइसेंसी बंदूक मिलने और उसे लेने आए उसके मालिक को लोगों ने बंधक बना लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस बंदूक जब्त कर बंदूक के मालिक से पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक बिहटा निवासी सुखवीर सिंह, खच्चू यादव, रामा यादव और पुनियाबाई पाल के घर में घुसकर अज्ञात चोर लाखों की संपत्ति चुरा ले गए। पुनियाबाई पाल ने बताया कि रात करीब 12 बजकर 40 मिनिट पर उसके घर चोर घुसा और उसकी आहट के कारण वह जाग उठी। थाना प्रभारी मनीष मिश्रा के मुताबिक तीन लोगों द्वारा चोरी के बारे में सूचना दी गई जिस पर मुकदमा कायम कर चोरों की तलाश की जा रही है।

बिहटा में चार घरों में चोरी हुई है और चोरों ने लोगों का सामान गांव से काफी दूर खेतों में फेंक दिया है। गांव के पास में ही एक पेड़ के पास रखी राकेश शर्मा नाम के व्यक्ति की लाइसेंसी बंदूक मिली है। सुबह राकेश शर्मा जब अपनी बंदूक उठाने गया तभी लोगों ने चोर समझकर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। राकेश शर्मा हिलगुवां का रहने वाला है और वह बीते रोज सुखवीर सिंह के घर में था। उसकी बंदूक चोरी हुई या वह चोरी में शामिल था इस बारे में पुलिस जांच कर रही है। सुखवीर सिंह के पुत्र बबलूराजा का कहना है कि राकेश शर्मा उनके घर रात में रूके थे लेकिन सुबह घर में नहीं मिले।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned