scriptअस्पताल में बैल का ‘तांडव’, जो सामने आया उसे उठाकर पटका, देखें वीडियो | Watch Video of Bull Created Ruckus in Hospital | Patrika News

अस्पताल में बैल का ‘तांडव’, जो सामने आया उसे उठाकर पटका, देखें वीडियो

locationछतरपुरPublished: Nov 29, 2022 05:06:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पुलिस व नगरपालिका कर्मियों की मदद से बैल को पकड़ा गया…बैल के हमले से तीन घायल..
 

chhatarpur.jpg

छतरपुर. छतरपुर जिला अस्पताल में मंगलवार को एक बैल ने जमकर तांडव मचाया। आवारा बैल कहीं अस्पताल में घुस आया और इसके बाद जो भी सामने आया उस पर हमला कर दिया। अस्पताल में बैल के घुसने और लोगों पर हमला करने से हड़कंप मच गया और लोग अपनी जान बचाकर भागते हुए नजर आया। बैल ने अस्पताल में तीन लोगों पर हमला किया जिसमें वो घायल हुए हैं। अस्पताल के एक कर्मचारी को तो बैल ने उठाकर हवा में करीब 10 फीट तक उछालकर जमीन पर पटक दिया जिसके कारण उसे गंभीर चोट आई है और फिलहाल उसका इलाज जिला अस्पताल के ही ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है। काफी देर तक बैल अस्पताल में तांडव करता रहा जिसे बाद में पुलिस व नगरपालिका के कर्मचारियों ने पकड़कर शांत कराया।

 

 

अस्पताल में बैल का तांडव
छतरपुर जिला अस्पताल में मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे एक आवारा बैल ने जमकर तांडव मचाया। अस्पताल में घुसते ही बैल इस कदर बिगड़ा कि पूरे परिसर में दौड़दौड़ कर लोगों पर हमला करने लगा। इसी दौरान आरएमओ कार्यालय में चपरासी रामस्वरूप कुशवाहा ऑफिस की फाइलें लेकर सिविल सर्जन कार्यालय जा रहा था। तभी बैल ने उस पर हमला कर दिया और उसे अपने सींग से उठाकर 10 फीट उछाल दिया। जमीन पर गिरने से उसका हाथ टूट गया तो वहीं उसके शरीर में अन्य जगह चोटें हैं। बैल ने अन्य दो लोगों पर भी हमला किया जिसके कारण वो भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि जो भी बैल के रास्ते में आया बैल ने उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया और पूरे अस्पताल परिसर में दौड़ता रहा। बैल के लोगों पर हमला करने के कारण अस्पताल में हड़कंप मच गया।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/LrmSPO7i65I

फिटनेस टेस्ट के लिए पहुंचे आरक्षकों ने पकड़ा
जिस वक्त बैल अस्पताल में तांडव मचा रहा था तभी नवीन पुलिस आरक्षक अस्पताल में फिटनेस टेस्ट कराने के लिए पहुंचे थे। कुछ ही देर में नगर पालिका के कर्मचारी भी बैल के अस्पताल में घुसने की सूचना मिलते ही पहुंच गए और फिर पुलिस व नगरपालिका के कर्मियों ने बेकाबू बैल को मुश्किल से काबू में किया और पकड़कर अपने साथ ले गए। अस्पताल में बैल ने काफी देर तक हंगामा किया जिसके कारण इलाज कराने आए मरीजों व उनके परिजन दहशत में आ गए थे और बैल के पकड़े जाने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fwy1e
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो