scriptखजुराहो नगर परिषद के सीएमओ की पत्नी को उनके कर्मचारी ने घर में मारी गोली | Wife of CMO of Khajuraho shot at her house by employee | Patrika News

खजुराहो नगर परिषद के सीएमओ की पत्नी को उनके कर्मचारी ने घर में मारी गोली

locationछतरपुरPublished: Jun 02, 2020 08:16:59 pm

Submitted by:

Dharmendra Singh

दाए हाथ में गोली लगकर पेट में घंसी, घटना के समय दफ्तर में थे सीएमओखजुराहो में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर

Gwalior Refer from District Hospital

Gwalior Refer from District Hospital

छतरपुर। मंगलवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे पर्यटन नगरी खजुराहो में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। खजुराहो नगर परिषद में एक दिन पहले ही स्थगन लेकर चार्ज संभालने वाले मुख्य नगर परिषद अधिकारी जाबिर खान की पत्नी सृष्टी जाबिर खान को उनके विद्याधर कॉलोनी स्थित निवास पर उनके ही कर्मचारी ने गोली मार दी। गोली मारने वाला आरोपी नगर परिषद खजुराहो में सफाई पर्यवेक्षक बबलू पटेल सीएमओ की गाड़ी चलाने के साथ ही उनके घर का काम भी करता था। घर के विवाद में ही गोली मारने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने गोली चलाने की वजह के बारे में कुछ नहीं कहा है। पुलिस फरार आरोपी बबलू पटेल की तलाश और गोली मारने के कारण का पता लगाने की बात कह रही है।
बंगले पर पहुंचकर पहले किया फोन, फिर अंदर जाकर मार दी गोली
खजुराहो थाना इलाके के ग्राम उदयपुर का निवासी बबलू पटेल सीएमओ परिवार का नजदीकी व्यक्ति था। सीएमओ बंगले में पदस्थ एक कर्मचारी राकेश पटेल ने घटना के बाद बताया कि बबलू पटेल दोपहर को घर आया, उसने मैडम से फोन पर बात की, जिसके बाद मैडम ने गेट खोला। बबलू अंदर गया और कुछ देर बाद उसने मैडम को गोली मार दी और फरार हो गया। घायल अवस्था में सृष्टी जाबिर खान को पहले खजुराहो अस्पताल ले जाया गया, जहां से रेफर करने के बाद उन्हें जिला अस्पताल छतरपुर लाया गया। देशी कट्टे से मारी गई गोली सृष्टी खान के दाएं हाथ में लगते हुए उनके पेट में घुस गई है। जिला अस्पताल में लगभग एक घंटे तक उपचार के बाद उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया।
कारण का खुलासा नहीं
इस मामले में वारदात का कारण अब तक सामने नहीं आया है। खजुराहो थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र जौनवार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है फिलहाल मामला जांच में लिया गया है। उधर अस्पताल में सीएमओ की पत्नी का इलाज कराने के लिए भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटैरिया, छतरपुर सीएमओ अरूण पटैरिया, खजुराहो के समाजसेवी छुट्टेराजा भी पहुंचे।
आरोपी की कर रहे तलाश
कारण अभी स्पष्ठ नहीं है,पुलिस घटना के आरोपी की तलाश में जुटी है,जल्द ही मामले का खुलासा होगा।
धर्मेन्द्र सिंह जोनवार, थाना प्रभारी खजुराहो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो