छेड़छाड़ करने वाले युवक को महिला ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

rafi ahmad Siddqui

Publish: Apr, 17 2018 12:44:51 PM (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India
छेड़छाड़ करने वाले युवक को महिला ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

हर किसी ने किया महिला के साहस को सलाम

नौगांव। सोमवार की शाम नगर के बस स्टैंड में उस समय लोगों के भीड़ एकत्रित हो गई जब एक महिला एक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही थी। फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी ने जिस तरह रोल किया था उसी अंदाज में ये महिला भी युवक को पीटने में जुटी थी। जब लोगों को पता चला कि युवक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ की गई थी इसलिए महिला युवक को पीट रही। तब लोग यह कहते नजर आए तक महिलाओं को इसी तरह निर्भीक व साहसी होना चाहिए। हालांकि बाद में मौके पर पहुंची डायल-१०० पुलिस युवक को पकड़ कर लाई लेकिन महिला व उसके देवर ने किसी भी प्रकार की लिखित नहीं की।
जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम पांच बजे के करीब महोबा की ओर से आ रही एक यात्री बस में ग्राम पिपरा से एक महिला अपने देवर के साथ नौगांव के लिए आ रही थी। वहीं ग्राम दौनी से एक युवक उसी बस पर सवार हो गया। रास्ते भर वह महिला के सामने बैठकर अश्लील इशारे करता रहा। जैसे ही बस नौगांव बस स्टैंड पर रुकी और महिला उतरने लगी तो युवक ने महिला के साथ छेडख़ानी कर डाली। जैसे ही युवक बस से नीचे उतरा बैसे ही महिला ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट को देख बस स्टैंड पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान महिला युवक को पीटती रही रही। युवक भागने का प्रयास करता रहा लेकिन महिला पीछा कर उसे पकड़ कर मारपीट करती रही। करीब आधा घंटा बस स्टैंड इस तरह का नजारा चलता रहा। महिला का देवर व महिला युवक को लेकर यातायात चौकी भी पहुंचे। जहां पर कोई भी पुलिस कर्मी न होने पर वह चौकी से वापस आकर युवक को पीटते रहे। इतने में सूचना पर पहुंची डायल-१०० के पुलिसकर्मी द्वारा मामले को समझ कर युवक व महिला के देवर को गाड़ी बैठा कर थाने लाई। जहां पर महिला के देवर ने शिकायत न करने का कह कर लिखित आवेदन दिया।
इनका कहना
महिला व उसके देवर ने किसी भी किसी भी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि दौनी निवासी महिला के साथ एक युवक द्वारा छेड़छाड़ की गई थी। जिस पर महिला व उसके देवर के द्वारा युवक के साथ मारपीट की गई।
विनायक शुक्ल, टीआई नौगांव

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned