scriptकोरोना संक्रमण की आशंका पर बैठा दिया धूप में | Woman sat in sunlight on the possibility of corona infection | Patrika News

कोरोना संक्रमण की आशंका पर बैठा दिया धूप में

locationछतरपुरPublished: Mar 31, 2020 02:53:56 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

कोरोना संक्रमण की आशंका पर महिला को बैठा दिया धूप में

Woman sat in sunlight on the possibility of corona infection

Woman sat in sunlight on the possibility of corona infection

राठ. नोयडा से कमा कर लौटे दंपत्ति में से महिला में संदिग्ध लक्षण पाए जाने पर उसे सीएचसी में धूप में बैठा दिया गया। डॉक्टर का कहना है कि छह घंटे तक धूप में बैठा कर फिर जांच की जाएगी। वहीं सोमवार को भी मजदूरों के आने जाने का सिलसिला जारी रहा। रोजी रोटी की तलाश में नोयडा, दिल्ली आदि गए मजदूरों के लौटने का सिलसिला जारी रहा। जिनकी जीआरवी इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में जांच की जा रही है। सोमवार को मझगवां गांव निवासी प्रदीप अपनी पत्नी कमलेश व दो बच्चों के साथ नोयडा से टै्रक्टर द्वारा कस्बा पहुंचा। बताया कि टै्रक्टर चालक ने प्रति सवारी पंद्रह सौ रुपए वसूल लिए हैं। कस्बा पहुंचने पर सीएचसी में जांच के लिए भेज दिया गया। जहां डॉक्टर कटियार ने जांच के नाम पर उसे कई घंटे तक धूप में बैठाए रखा। शाम तक जांच न होने पर दंपत्ति मायूष होकर चले गए।

 

जीआरवी इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में बाहर से आने वाले 32 मजदूरों को ठहराया गया है। तहसीलदार श्यामनारायण शुक्ला ने बताया कि उक्त सभी को चौदह दिन तक रखा जाएगा। खानपान के लिए प्रशासन अपने स्तर से पूरी व्यवस्था कर रहा है। कैमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन अध्यक्ष डॉ. आरआर गुप्ता व किशन अग्रवाल ने बताया कि जरूरतमंदों को प्रतिदिन सौ लंच पैकेट बांटे जा रहे हैं। कहा कि आरएसएस के सहयोग से संघ कार्यालय में भोजन बनाया जा रहा है।

– फोटो-सीएचपी- ३००३२०-५४- जीआरवी इंटर कालेज में क्वारंटाइन सेंटर पर रूके मजदूर

लायंस क्लब ने ३०० पैकट खाना नपा को सौंपा
छतरपुर. लॉकडाउन के दौरान गरीब असहाय लोगों तक भोजन सहित अन्य व्यवस्थाएं मुहैया कराने के लिए तमाम सामाजिक संगठन सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में लायंस क्लब छतरपुर द्वारा भी ३०० पैकट भोजन प्रशासन को सौंपा हैं। जिसे आवश्यकता वाले व्यक्ति को वितरित किया गया हैं। लायंस क्लब के महेंद्र अग्रवाल ने बताया कि संगठन के भागवत अग्रवाल के निर्देशन में सभी पदाधिकारियों और सदस्यों द्वारा तीन सौ पैकट भोजन तैयार कराया गया। जिसे पैकिंग कराने के बाद नपा सीएमओ को सौंप दिए गए। इसके बाद प्रशासन द्वारा इन पैकट का वितरण कराया गया हैं। अग्रवाल ने बताया कि लायंस क्लब लगातार प्रशासन के साथ मिलकर जरूरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो