scriptपुलिसकर्मियों ने युवक को पीटा, एसपी ने किया निलंबित | Youth beaten by policemen, SP suspended | Patrika News

पुलिसकर्मियों ने युवक को पीटा, एसपी ने किया निलंबित

locationछतरपुरPublished: Sep 18, 2019 01:41:52 am

थाना में पदस्थ तीन पुलिसकर्मियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।

पुलिसकर्मियों ने युवक को पीटा, एसपी ने किया निलंबित

पुलिसकर्मियों ने युवक को पीटा, एसपी ने किया निलंबित


लवकुशनगर. थाना में पदस्थ तीन पुलिसकर्मियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। पीडि़त अशोक पांडेय ने थाना प्रभारी से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि वह सोमवार-मंगलवार की रात 12 बजे सिंचाई कॉलोनी में अपने दोस्तों के साथ बैठा था, तभी आरक्षक संदीप पाठक, लखन और राजकिशोर साहू नशे की हालत में वहां पहुंचे और बिना किसी वजह उसके साथ अभद्रता करने लगे, रोकने पर तीनों ने उनके साथ लाठी व लात घूसों से मारपीट कर दी। इसके बाद तीनों आरक्षक उसे थाना ले गए और वहां भी उसके साथ मारपीट की।
पीडि़त ने मंगलवार को थाना प्रभारी लवकुशनगर को आवेदन देकर अपना मेडिकल कराने और तीनों आरक्षकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इधर, इस मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह ने सख्ती दिखाई है।
उन्होंने एसडीओपी लवकुशनगर केसी पाली को निर्देशित कर तीनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिसकर्मियों द्वारा किया गया कृत्य गलत है, इसलिए मामला संज्ञान में आते ही कार्रवाई की गई है। पीडि़त द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर जांच भी कराई जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी एसडीओपी लवकुशनगर को सौंपी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो