scriptयुवक को लाठी-डंडे से पीटा, लूट ले गए बाइक और मोबाइल | Youth beaten with sticks, robbed bike and mobile | Patrika News

युवक को लाठी-डंडे से पीटा, लूट ले गए बाइक और मोबाइल

locationछतरपुरPublished: Jan 26, 2020 01:15:38 am

न्याय पाने उप्र और मप्र की सीमा में उलझा फरियादी

Youth beaten with sticks, robbed bike and mobile

Youth beaten with sticks, robbed bike and mobile

नौगांव . बीती रात महोबा से लौट रहे युवक के साथ पिपरा के पास तीन अज्ञात बदमाशों ने लूट कर दी। न्याय पाने के लिए फरियादी चौबीस घंटे से उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश की पुलिस के चक्कर काट रहा है। पुलिस एफ आईआर न लिखकर उसे सीमाओं का हवाला देकर एक जगह से दूसरी जगह भेज रही है।
जानकारी के अनुसार नौगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत के ग्राम नयाघर का रहनेवाला रोहित सिंह राठौर पिता साहब सिंह महोबा में एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करता है। महोबा से शुक्रवार की शाम 7 बजे घर के लिए अपनी बाइक क्रमांक एमपी 16 एमआर 5301 पर सवार होकर निकला, 8 बजे के लगभग जब वह पिपरा के पास स्थित पेट्रोल पंप से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पार कर निकल रहा था, तभी उसके पीछे से एक बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात लोग लोग आए। जिनके हांथों में लाठी डंडे थे। उन्होंने ओवरटेक करके बाइक को रोका और रोहित के साथ लाठी डंडों से मारपीट करना शुरू कर दी और उसकी बाइक, मोबाइल व पर्स लूटकर भाग गए। पर्स में 900 रुपए थे। थोड़ी देर बाद जब रोहित संभला और उठकर पेट्रोल पंप पर गया , जंहा पर बैठे लोगों को घटना बताई और उनकी मदद से परिजनों व 100 डायल को सूचना दी।
दो घंटे बाद पहुंची मध्यप्रदेश की लुगासी चौकी की पुलिस और उत्तरप्रदेश के श्रीनगर थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जांच की । उत्तरप्रदेश की पुलिस यह कहकर चलती बनी की यह सडक मध्यप्रदेश की सीमा में आती है इसलिए इस की कायमी मध्यप्रदेश में होगी। वहीं, लुगासी चौकी पुलिस ने यह कहकर टाल दिया की रिपोर्ट नौगांव थाने में होगी । फरियादी रात्रि में ही परिजनों के साथ नौगांव थाने आया, जंहा उसे सुबह आने को कहा गया और जब बह सुबह थाने आया तो उत्तरप्रदेश की सीमा बताकर उसे श्रीनगर थाने जाने को कहा गया और जब बह श्रीनगर पहुंचा तो उसे वहां से भी भगा दिया गया।
कायम होगा मामला
हमारी सीमा लुहेड़ी तिगेला तक आती है जंहा घटना हुई वह उत्तरप्रदेश के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आती है इसके बाद भी यदि फरियादी आता है तो जीरो पर कायमी कर मामले की जांच की जाएगी।
बैजनाथ शर्मा, थाना प्रभारी नौगांव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो