जहरीला पदार्थ खाने से युवक ने की मौत

जहरीला पदार्थ खाने से युवक ने की मौत

Unnat Pachauri | Publish: Apr, 16 2019 05:03:04 AM (IST) Chhatarpur, Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

- परिजन ने कहा जहर खिलाया गया और मारपीट भी की गई

छतरपुर। लवकुशनगर थाना क्षेत्र के देवीखेड़ा गांव में एक युवक ने संदिग्ध हालत में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालात बिगडऩे पर उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लवकुशनगर लाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मामले में परिजनों का कहना है कि वह अपने पत्नी को लेने के लिए आया था जहां पर विवाद होने पर ससुराल के लोगों ने उसे जहर खिलाया और मारपीट भी की गई। जिससे उसकी मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार भिंड जिले के निवासी आकाश नागर (२१) पिता करन सिंह नागर (21) ने लवकुशनगर थाना क्षेत्र के देवीखेड़ा गांव की एक तलाकशुदा युवती से लव मैरिज की थी। वह बीते रोज अपनी पत्नी को लेने देवीखेड़ा गांव आया था। लेकिन शाम को युवक ने किसी बात को लेकर विवाद हो गया। परिजनों का कहना है कि इसके बाद ससुराल के लोगों ने युवक को जहर खिला दिया और फिर बंधक बनाकर मारपीट की गई। उसकी हालत बिगडऩे पर लोगों द्वारा डायल-१०० को कॉल किया गया। जिसके माध्यम से उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लवकुशनगर लाया गया। जहां पर युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर रविवार की सुबह करीब १०.१० बजे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं रविवार को देर शाम मृतकों के परिजन छतरपुर पहुंचे और सोमवार को उसका पीएम हो सका। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी में युवक ने आर्मी में होने की झूठी बात कह कर युवती से शादी की थी। लेकिन बाद में जब आकाश का झूठ पकड़ा गया तो ससुराली जनों से विवाद हो गया।
इनका कहना है
मृतक आकाश नागर अपने पत्नी को लेने के लिए ससुराल देवीखेडा आया था जहां पर उसका विवाद हो गया। जिसके बाद जहर खाने से उसकी मौत हो गई। परिजनों की ओर से शिकायती पत्र दिया गया है। जिसमें जहर खिलाने और मारपीट करने की बाद बताइ्र गई है। इसको लेकर जांच की जा रही है। जांच में जो स्पष्ट होगा। वह कार्रवाइ्र की जाऐगी।
केबी आर्य थाना प्रभारी लवकुशनगर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned