कम राशन देने का विरोध करने पर युवक को लाठी डंडो से पीटा

सोशल मीडिया पर सामने आया मारपीट का वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया केस

By: Dharmendra Singh

Published: 10 Sep 2021, 04:35 PM IST

छतरपुर। बाजना थाना इलाके के मजोरा गांव में राशन लेने पड़ोस के गांव से पहुंचे युवक को राशन कम दिए जाने का विरोध करने पर गांव के दंबग युवकों ने लाठी- डंडो से जमकर पीटा। घायल युवक को बड़ामलहरा अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं, युवक की लाठी डंडो से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुए हैं।

कमलेश यादव पिता हीरालाल यादव उम्र 28 वर्ष निवासी टपरियन थाना बाजना अंतर्गत अपने गांव टपरियन से 15 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत मजोरा में गुरुवार की सुबह 11 बजे कंट्रोल से राशन लेने गया था, जहां सेल्समैन के द्वारा राशन कम देने पर युवक ने विरोध जताया। तभी गांव के बबलू परमार, हाकिम सिंह,नरेंद्र सिंह, वीरेंद्र सिंह, महेंद्र राजा ने कमलेश यादव के साथ गाली गलौज कर लात घूंसा व डंडो से मारपीट कर शुरु दी।
कमलेश के छोटे भाई जमुना यादव ने बताया कि गांव के लोगों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने गांव वालों को भी धमकाया और कमलेश यादव को पकड़ कर जंगल ले गए, जहां उसके साथ दोबारा मारपीट की गई। आरोपी कमलेश को मरा समझकर छोड़ कर भाग गए। गांव के प्रदीप यादव, धनीराम यादव ने परिवार के लोगों को सूचना दी और उसे बाजना थाना ले गए। लेकिन पुलिस के द्वारा साधारण मारपीट का केस दर्ज कर उसे बड़ामलहरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन हालात खराब होने के कारण उसे शुक्रवार को जिला अस्पताल छतरपुर रेफर किया गया है। जमुना का कहना है कि पुलिस ने सामान्य मारपीट का केस दर्ज किया है, जबकि कमलेश को बेरहमी से मारा गया और मरा समझकर आरोपी जंगल में छोड़ गए थे।

Dharmendra Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned