scriptउसके काले जादू का गांव में था खौफ, फायदा उठा कर वो झाड़-फूंक की आड़ में महिलाओं, बच्चियों का रोज करता था बलात्कार | Tantrik raped a woman under the guise of black magic, Google Discover Jadu Tona | Patrika News
धमतरी

उसके काले जादू का गांव में था खौफ, फायदा उठा कर वो झाड़-फूंक की आड़ में महिलाओं, बच्चियों का रोज करता था बलात्कार

CG Jadu Tona: तुम्हारा इलाज सबके सामने नहीं अकेले में होगा…ऐसा कहकर बैगा ने गांव की कई महिलाओं का बलात्कार किया। रेप की शिकार होकर एक पीड़िता ने बड़ा कांड कर दिया।

धमतरीMay 09, 2024 / 10:47 am

Khyati Parihar

Black Magic fraud case
Black magic with sexual assault: आज पूरे देश में अंधविश्वास इस कदर फैल गया है जिसकी कोई सीमा नहीं है। अपनी तरह-तरह की समस्या लेकर लोग बाबा, बैगा के पास जाते है और झाड़ फूंक कराते हैं। अंधविश्वास के चलते तांत्रिक महिलाओं व बच्चियों का फायदा उठाकर उनसे अनाचार करते है। एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है।
Tantrik raped woman
दरअसल तांत्रिक झाड़ फूंक के बहाने बंद कमरे में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता है। साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता था। न जाने इस हैवान के जाल में अब तक कितनी लड़कियों ने अपनी अस्मिता खो चुकी है।
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला धमतरी के ग्राम धौराभाठा की है। जहां तांत्रिक नंदकिशोर कुंजाम लड़कियों और महिलाओं को झाड़ फूंक, अंधविश्वास का प्रलोभन देकर अपने जाल में फंसाता था। इसके बाद तांत्रिक बंद कमरे में उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था। हैवान की इस वारदात से महिलाएं, बच्चियां बुरी तरह फंस जाते थे।
Tantrik raped woman
इन सब से परेशान होकर एक पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी नंदकिशोर कुंजाम उर्फ नंद बाबा को गिरफ्तार किया। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी लम्बे समय से कई महिलाओं को झांसे में लेकर उनके साथ अनाचार करते आ रहा था।

Hindi News/ Dhamtari / उसके काले जादू का गांव में था खौफ, फायदा उठा कर वो झाड़-फूंक की आड़ में महिलाओं, बच्चियों का रोज करता था बलात्कार

ट्रेंडिंग वीडियो