एक साल भी नहीं टिक पाई 100 मीटर सीसी रोड

एक साल भी नहीं टिक पाई 100 मीटर सीसी रोड

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Apr, 22 2019 06:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

घुडऩखापा बस्ती से पहले पानी की टंकी के पास निर्माण की गई लगभग 100 मीटर सीसी रोड एक साल में ही जवाब देने लगी है।

पांढुर्ना. ग्राम पंचायत पैलेपार द्वारा लगभग एक साल पहले घुडऩखापा बस्ती से पहले पानी की टंकी के पास निर्माण की गई लगभग 100 मीटर सीसी रोड एक साल में ही जवाब देने लगी है। इस सडक़ से सीमेंट उतरने लगी है और घटिया निर्माण के सबूत सडक पर दिखाई देने लगे है।
14 वें वित्त आयोग की लगभग तीन लाख रुपए की लागत से इस सीसी रोड का निर्माण किया गया है। पंच परमेश्वर की राशि का सही उपयोग नहीं किए जाने का आरोप लग रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि सडक़ निर्माण के नाम पर पंचायत ने लीपोपोती कर दी है। सडक़ निर्माण से पहले जमीन को बिना समतल किए ही कांक्रीट बिछा दिया है जिससे सडक़ तीन टुकड़ों में विभाजित होने लगी है। सडक़ जगह-जगह से उखडऩे लगी है। जिससे इसके टिक पाने की उम्मीद बहुत कम नजर आ रही है।
ग्राम पंचायत पैलेपार की प्रभारी आरइएस उपयंत्री श्वेता ने बताया कि उनकी ज्वॉनिंग के दौरान इस सडक़ का निर्माण किया गया परंतु पंचायत सचिव उनसे मूल्यांकन नहीं कराता है।
सचिव की लापरवाही के कारण ही घटिया निर्माण जैसे आरोप पंचायत पर लग रहे है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned