12 एकड़ की फसल जलकर हुई राख

गुजरखेड़ी के अंबाड़ाखुर्द में अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगाए जाने से किसान की 12 एकड़ खेती जलकर राख हो गई। इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान होने का किसान ने दावा किया है।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 23 Feb 2021, 07:56 PM IST

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. गुजरखेड़ी के अंबाड़ाखुर्द में अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगाए जाने से किसान की 12 एकड़ खेती जलकर राख हो गई। इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान होने का किसान ने दावा किया है।
गुजरखेड़ी निवासी किसान जयप्रकाश पूनाजी बागड़े ने बताया कि उसकी 12 एकड़ खेती अंबाड़ाखुर्द में स्थित है। किसान के अनुसार 21 फरवरी को अज्ञात व्यक्ति ने इस खेत में आग लगाकर खेत के कोठा, उसमें रखी कृषि सामग्री, खाद, ज्वार व अन्य सामान जलकर राख हो गया। खेत में रखा महुआ, गुठली, आम, बांस, सीताफल आंवला के लगभग 800 से अधिक पेड़-पौधें भी जलकर राख हो गए। वहीं तहसीलदार रत्नेश ठवरे ने बताया कि सपाट जमीन में आग लगने की सूचना मिली थी। किसी प्रकार की फसल हानि नहीं होने की जानकारी मिली है।
कुएं में मिला महिला का शव
परासिया . रावनवाड़ा बस्ती के सार्वजनिक कुआं में महिला का शव देखा गया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतिका 47 वर्षीय ईश्वरिया पति दानशा भलावी पिछले दो दिनों से लापता थी। परिजनों के अनुसार वह मानसिक रूप से कमजोर थी। रविवार शाम को शव कुंए से बाहर निकाला गया जिसका पोस्टमार्टम सोमवार को किया गया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned