script16 कोविड सेम्पल जिला मुख्यालय भेजे | 16 Kovid samples sent to district headquarters | Patrika News
छिंदवाड़ा

16 कोविड सेम्पल जिला मुख्यालय भेजे

विदेष रसिया और दिल्ली से लौटे एक-एक युवक समेत कुल 16 लोगों की कोरोना टेस्ट के लिए जांच सेम्पल लिए गए।

छिंदवाड़ाJul 05, 2020 / 06:02 pm

Sanjay Kumar Dandale

corona_new1.jpg

corona

छिदंवाड़ा/पांढुर्ना/. गायत्री कॉलोनी के पॉजिटिव मरीज के हिस्ट्री कांटेक्ट में आए लोगों सहित विदेष रसिया और दिल्ली से लौटे एक-एक युवक समेत कुल 16 लोगों की कोरोना टेस्ट के लिए जांच सेम्पल लिए गए।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शहर के आदिवासी बालक छात्रावास और ड्रायटेक फैक्ट्री में क्वॉरंटीन में रखे गए लोगों की जांच के लिये स्वाव सेंपल लिए गए। ईधर किल कोरोना अभियान में 50 फीसदी तक स्क्रीनिंग होने की जानकारी दी गई है। आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता घर-घर जाकर सर्दी जुकाम बुखार के मरीजों की जानकारी एकत्र कर रही है। इसी तरह बाहर से आने वाले और बाहर आना जाना करने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है।
अमरवाड़ा क्वॉरंटीन सेंटर से 15 की रिपोर्ट नेगेटिव :

क्वॉरंटीन सेंटर में 15 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें घर भेजा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 जुलाई को क्वॉरंटीन सेंटर शासकीय मॉडल स्कूल, कन्या छात्रावास एवं कस्तूरबा गांधी छात्रावास अमरवाड़ा में रखे गए 15 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर आदेशानुसार शपथ पत्र भरवाकर घर भेजा गया। अब शेष रहे मॉडल स्कूल में 13 कस्तूरबा छात्रावास में 11 कन्या छात्रावास में शून्य कुल 24 है जिसमें 18 का सैंपल लिया जा चुका है जिनकी रिपोर्ट आना शेष है।

Home / Chhindwara / 16 कोविड सेम्पल जिला मुख्यालय भेजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो