चुनावी माहौल में मिली 18 लाख की चांदी

चुनावी माहौल में मिली 18 लाख की चांदी
Police action on the barrier

Prabha Shankar Giri | Updated: 28 Mar 2019, 10:55:16 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

व्यापारी के पास नहीं मिली जीएसटी और एक्साइज ड्यूटी की रसीद

छिंदवाड़ा. चांदी के आभूषण बेचने के लिए नागपुर से बैतूल जा रहे व्यापारी को बड़चिचोली के समीप नेशनल हाइवे 47 पर मध्यप्रदेश-महाराष्ट्र सीमा के बैरियर पर जांच के दौरान पकड़ा है। व्यापारी के पास जीएसटी और एक्साइज ड्यूटी से जुड़े दस्तावेजों के अभाव में चांदी के आभूषण जब्त करने की बात कही जा रही है। जब्त की गई चांदी का मूल्य 18 लाख रुपए से अधिक बताया जा रहा है।
तहसीलदार शंकरलाल मरावी ने बताया कि दोपहर को बैरियर चैक पोस्ट पर चैकिंग के दौरान वाहन क्रमांक एमएच 49, बी बी 0091 की जांच की गई तो वाहन मालिक अमित मारोठी के पास से तीन बड़े बैगों में चांदी के आभूषण बरामद हुए। इस संबंध में मारोठी से चांदी से सम्बंधित दस्तावेज मांगे गए जो अपूर्ण थे। तहसीदार ने ड्यूटी पर तैनात एएसआइ आरपी प्रधान, आरपी खादीपूरे और दो कोटवारों को निर्देश देकर आभूषण मालिक को पुलिस थाना लाया गया। यहां पर चांदी जब्त कर कार्यवाही की गई। तहसीलदार शंकरलाल मरावी ने बताया कि 53 किलो 930 ग्राम चांदी जब्त हुई है जिसकी कीमत लगभग 18 लाख 87 हजार 550 रुपए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned