scriptकोरोना के मरीजों के लिये राहत : जिले में दो कोविड केयर सेंटरों का हुआ शुभारंभ | 2 covid care centers inaugurated in chhindwara district | Patrika News

कोरोना के मरीजों के लिये राहत : जिले में दो कोविड केयर सेंटरों का हुआ शुभारंभ

locationछिंदवाड़ाPublished: May 09, 2021 09:48:21 pm

Submitted by:

Faiz

-छिंदवाड़ा वासियों के लिये राहत की खबर-पुलिस लाइन और एसएएफ में कोविड सेंटर का शुभारंभ-जबलपुर रेंज के आइजी भगवत सिंह चौहान ने काटा फीता

News

कोरोना के मरीजों के लिये राहत : जिले में दो कोविड केयर सेंटरों का हुआ शुभारंभ

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के छिंधवाड़ा में पुलिस लाइन और एसएएफ बटालियन में दो कोविड केयर सेंटरों का शुभारंभ किया गया है। जबलपुर रेंज के पुलिस आइजी भगवत सिंह चौहान ने फीता काटकर सेंटर की शुरुआत की। इसके अलावा, पुलिस लाइन के अंदर एक दवा विक्रेता संघ की ओर से मेडिकल ऑउलेट शुरू किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81631j

यहां खोले दो कोविड केयर सेंटर्स

जबलपुर रेंज के पुलिस आइजी भगवत सिंह चौहान शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे। पुलिस लाइन में पहुंचकर जिला प्रशासन के सहयोग से शुरू किए गए ऑक्सीजन युक्त 24 बैड एवं एसएएफ में 26 बैड के कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया। पुलिस लाइन में दवा विक्रेता संघ की ओर से एक मेडिकल ऑटलेट खोला गया है, जिसमें आवश्यक दवाइयां भी दवा विक्रेता संघ की ओर से बिना किसी फायदे और नुकसान के उपलब्ध कराई जाएगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- मानवीय संवेदनाएं तार-तार : खाट पर बेटी का शव लेकर 30 कि.मी पैदल चलकर पोस्टमार्टम कराने पहुंचा पिता


शहर की स्थितियों का लिया जायजा

पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य सम्बंधित जानकारी लेने के साथ ही, उन्होंने कोरोना कर्फ्यू की स्थिति का जायजा भी लिया। कोतवाली, देहात और कुंडीपुरा थाना का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए देहात थाना को जल्द ही नई बिल्डिंग में शिफ्ट करने के लिए निर्देशित किया है, इसके अलावा जिले के अन्य भवन जो बनकर तैयार है, उन्हें भी उपयोग में लाने के लिए कहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- UP से आ रही बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार को पहुंचना था देवास, खंभे से टकराकर पलटी, 3 की मौत


कोरोना काल में अच्छे कार्य करने वाले पुलसकर्मियों को मिला सम्मान

कोरोना काल के दौरान अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया, जिसमें लावाघोघरी थाना क्षेत्र में एक महिला की डिलेवरी कराने वाली महिला आरक्षक, चर्च कंपाउंड में आग से युवक को बचाने वाले पुलिसकर्मी एवं कोरोना में अन्य अच्छे काम करने वाले पुलिसकर्मी शामिल हैं।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो