scriptनहीं बनी 300 मीटर सडक़ | 200 meters road not built | Patrika News

नहीं बनी 300 मीटर सडक़

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 03, 2020 05:46:05 pm

जुन्नारदेव विकासखंड अन्तर्गत ग्राम पंचायत खैरवानी में सडक़ों को लेकर स्थानीय प्रशासन और पंचायत की उदासीनता सामने आ रही है।

raod

raod

छिंदवाड़ा/खैरवानी/हनोतिया. जुन्नारदेव विकासखंड अन्तर्गत ग्राम पंचायत खैरवानी में सडक़ों को लेकर स्थानीय प्रशासन और पंचायत की उदासीनता सामने आ रही है। वर्तमान में लेखराम पहाड़े के घर से ढोल मोहल्ला नदी तक लगभग 300 मीटर का मार्ग से अब भी ग्रामीण कीचड़ से चलने को विवश है। इस मार्ग से रोजाना सैकड़ों लोग कीचड़ और फिसलन का सफर तय कर खैरवानी के मुख्य मार्ग तक पहुंचते है।
जानकारी के अनुसार ग्रामीणों के चलने का यह मुख्य मार्ग आज तक नहीं बनाया गया है इसमें पंचायत द्वारा खानापूर्ति कर हर वर्ष मुरम और मिट्टी डाल दी जाती है जबकि उक्त मार्ग को सीमेंट कांक्रीट सडक़ बनाए जाने की आवश्यकता है। इस मार्ग से सैकड़ों ग्रामीणों का आवागमन होता है किन्तु इसके बाद भी मार्ग का न बनाया जाना पंचायत और प्रशासन की लापरवाही को उजागर कर रहा है। वर्तमान में दोपहिया वाहन चालकों के लिए यह सडक़ परेषानी का कारण बनी हुई है जिसमें रोजाना कई वाहन चालक फिसल दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है। इस प्रकार मुख्य मार्ग को आज तक न बनाया जाना और इसकी स्वीकृति न लिये जाने के कारण ग्रामीणों में भी पंचायत को लेकर रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने शीघ्र सडक़ निर्माण की मांग पंचायत और प्रशासन से की है। उक्त मांग करने वाले ग्रामीणों में अनिल पहाड़े, सुनीता पहाड़े, महेश उईके, दिलीप, अनिल आरसे सहित अन्य लोगों ने की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो