scriptशादी में मौजूद 200 लोगों ने पुलिस को घेरा, पथराव में टीआई गम्भीर | 200 people present at the wedding surrounded the police | Patrika News

शादी में मौजूद 200 लोगों ने पुलिस को घेरा, पथराव में टीआई गम्भीर

locationछिंदवाड़ाPublished: May 13, 2021 12:52:58 pm

Submitted by:

prabha shankar

कार्रवाई के लिए पहुंची थी राजस्व और पुलिस की टीम

chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा। तामिया थाना क्षेत्र के साजकुही के मलालढाना में पुलिस और राजस्व टीम पर पथराव हुआ है, जिसमें टीआइ प्रीति मिश्रा घायल हुई हैं, उन्हें इलाज के लिए तामिया अस्पताल लाया गया है। हालत गम्भीर होने पर उन्हेें जिला अस्पताल रैफर किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार मलालढाना में एक विवाह कार्यक्रम में लगभग 200 लोगों की मौजूदगी की सूचना पुलिस और प्रशासन को मिली थी। तामिया थाना प्रभारी प्रीति मिश्रा, तहसीलदार मनोज चौरसिया स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। शादी में कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं होने की समझाइश देते हुए अधिकारी शादी के पंडाल में पहुंचे तो ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया, जिसकी चपेट में आने से प्रीति मिश्रा घायल हो गईं। तहसीलदार के ड्राइवर को भी चोट आई है। घटना की सूचना मिलते ही जुन्नारदेव अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) मधुवंत राव धुर्वे तथा एसडीओपी एस.के सिंह जुन्नारदेव पुलिस बल के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो