scriptबीच बाजार महिला चला रही थी यह अवैध धंधा, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा | 21 thousand rupees of ganja seized | Patrika News

बीच बाजार महिला चला रही थी यह अवैध धंधा, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 24, 2019 11:15:11 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

गांजे की पुडिय़ा बेचने वाली महिला गिरफ्तार, इक्कीस हजार रुपए का गांजा जब्त

ganja smuggling

ganja smuggling

छिंदवाड़ा. शहर में लम्बे समय से पुडिय़ा बनाकर गांजा बेच रही महिला को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया। महिला के कब्जे से जब्त मादक पदार्थ का बाजार मूल्य 21 हजार रुपए आंका जा रहा है। महिला के विरुद्ध धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला सालों से इस अवैध कारोबार से जुड़ी हुई है।
मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि पुराना छापाखाना में गांजा बेचा जा रहा है, इस तरह की सूचना मुखबिर से मिली थी। सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था। टीआइ सियाराम सिंह गुर्जर ने टीम के साथ गोपनीय तरीके से छानबीन की जिसके बाद घेराबंदी कर पुराना छापाखाना निवासी रुखसाना उर्फ चाची के घर पर दबिश दी। मौके से एक किलो पांच सौ ग्राम गांजा जब्त कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया। जब्त किए गए गांजे का बाजार मूल्य 21 हजार रुपए आंका जा रहा है।
घर में घुसकर की महिला से मारपीट

देहात थाना क्षेत्र की अमन कॉलोनी निवासी सुरूची पति निरंजन सिसोदिया के घर में घुसकर मारपीट की। घायल महिला की रिपोर्ट पर देहात थाना पुलिस ने बैल बाजार निवासी युरूस मुसलमान के खिलाफ घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो