2500 किलो लाहन किया नष्ट

2500 किलो लाहन किया नष्ट

Sunil Lakhera | Publish: Jun, 16 2019 05:16:46 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

आबकारी टीम की कार्रवाई

पारडसिंगा. औद्योगिक क्षेत्र में कच्ची महुआ शराब का व्यवसाय जोरों पर चल रहा है। गत दिनों पत्रिका में शराब की अवैध बिक्री को लेकर खबर प्रकाशित की गई जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम ने जामलापानी के डैम के आसपास बन रही कच्ची शराब की भट्टी सहित करीबन 25 सौ किलो लाहन नष्ट किया।
इसके अलावा गोडीवाडोना में कच्ची शराब करीबन 60 लीटर जब्त की गई। इस कार्रवाई में आबकारी विभाग की टीम ने सतीश कुमार कश्यप, एडीओ मोखेलाल बागेश एवं उनके साथ सैनिक नरेश सलामे, रामभरोस डेहरिया आदि ने कच्ची शराब नष्ट करने में सहयोग प्रदान किया। हालांकि बीच-बीच में कार्रवाई होने से औद्योगिक क्षेत्र में चल रहे कच्ची शराब के व्यवसाय पर अंकुश लग रहा है।
गौरतलब है कि लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्रामीण अंचल तिनखेडा, साईंखेड़ा, बोरगांव, एल्कापार, जमलापानी, सावंगा, रजवाड़ी बोरगांव, गोंडी बाडोना, सवारनी, ऐसे कई ग्रामीण अंचल है, जहां पर कच्ची शराब की अवैध बिक्री जोरों पर चल रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned