script

3 साल पहले की थी लव मैरिज, अब संदिग्ध हालत में घर में मिली लाश

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 16, 2021 07:38:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

23 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद परिजन ने पति पर लगाया हत्या का आरोप…

love_marriage.png

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा एक विवाहिता की शादी के तीन साल बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद परिजन ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर पुलिस को हिरासत में भी ले लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है। विवाहिता की लाश उसके ही घर में मिली थी और पति ने ही पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली थी। पति का कहना है कि विवाद के बाद पत्नी टांके में गिर गई थी, जिससे उसकी मौत हुई है। लेकिन महिला के नाक से खून बहना और टांके का महज दो फीट का होना संदेह पैदा कर रहा है।

love_marriage_inside_1.png

3 साल पहले की थी लव मैरिज
प्राप्त जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के त्रिलोकी नगर में रह रहे चंद्रभान वर्मा ने रिंकी चौधरी से तीन साल पहले लव मैरिज की थी। परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे इसलिए दोनों घर से भागकर नागपुर चले गए थे और वहीं पर शादी की। कुछ साल तक दोनों नागपुर में ही रहे और करीब 2 महीने पहले छिंदवाड़ा आए थे। दोनों के बीच अक्सर विवाद होने की बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था और पति चंद्रभान ने पत्नी रिंकी के साथ मारपीट की थी। पुलिस के मुताबिक जब चंद्रभान वर्मा की शिकायत पर पुलिस उसके घर पहुंची तो रिंकी उर्फ किरण टांके के पास पड़ी हुई थी उसकी नाक से खून बह रहा था और पानी दो फीट गहरे टांके में डूबा हुआ था। पति चंद्रभान ने पुलिस को बताया कि विवाद के दौरान धक्का लगने से किरण टांके के ऊपर गिर गई और फिर वहीं पर अचेत हो गई।

ये भी पढ़ें- सुहागरात पर पत्नी ने बताई दिल की बात,टूटने की कगार पर सात जन्मों का साथ

परिजन ने लगाया हत्या का आरोप
रिंकी उर्फ किरण के परिजन ने पति चंद्रभान पर हत्या का आऱोप लगाया है। चंद्रभान और किरण की एक 6 महीने की मासूम बच्ची भी है। परिजन का आरोप है कि जब से बेटी पैदा हुई थी पति चंद्रभान पत्नी किरण से अक्सर विवाद और मारपीट करता था। कई बार पुलिस में भी शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण ये घटना हो गई। परिजन ने बताया कि नागपुर में भी चंद्रभान ने रिंकी के साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी।

देखें वीडियो- सद्भावना के मंच से भाजपा सांसद के बिगड़े बोल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84w8dt

ट्रेंडिंग वीडियो