34 परिवारों को दी 70 लाख की मदद

प्रदेश सरकार की संबल योजना के अंतर्गत शनिवार को जनपद सभागृह में विधायक विजय चौरे ने पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता प्र

By: SACHIN NARNAWRE

Published: 03 Mar 2019, 05:17 PM IST

सौंसर. प्रदेश सरकार की संबल योजना के अंतर्गत शनिवार को जनपद सभागृह में विधायक विजय चौरे ने पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान की।
जनपद पंचायत द्वारा आयोजित संबल योजना के अंतर्गत आर्थिक सहायता राशि के चेक वितरण कर समारोह के तहत विधायक विजय चौरे ने पीडि़त परिवारों के साथ दुख बांटते हुए शोक संवेदना व्यक्त की। कहा कि जिन माताओं , बहनों पर दुख का पहाड़ पड़ा है वह दर्दनीय है।
अपने संबोधन में विधायक विजय चौरे भावुक हो गए और कुछ समय के लिए संबोधन थम गया। उन्होंने कहा कि जब अपने परिवार के मुखिया का साया घर परिवार से उठ जाता है तो दर्द क्या होता है, यह मैं महसूस करता हूं।
जनपद पंचायत से उन्होंने कहा कि शोकाकुल पीडि़त परिवार को हरसंभव मदद दी जाए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रयासरत है।
कार्यक्रम में मौजूद प्रतिभा चौरे ने कहा कि हमने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है और उनके दरवाजे 24 घंटे खुले हैं। मंच पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पुनाराम बाविस्टाले, सरपंच संगठन के अध्यक्ष दिलीप गुर्वे, वरिष्ठ जनपद सदस्य विनायक मर्सकोले, डॉ. राजेश सोमकुवर, नपा सभापति ज्योति जैन, नपा सभापति, पार्षदगण, जनप्रतिनिधि, जनपद पंचायत कर्मी मोतीराम ठाकरे, अनेराव आदि उपस्थित थे। संचालन खंड पंचायत अधिकारी घनश्याम डेहरिया ने किया।
इस दौरान जनपद पंचायत सभागृह में विधायक विजय चौरे की उपस्थिति में सभी जनप्रतिनिधियों एवं जनपद कर्मियों ने असामयिक मृतात्माओं के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए 2 मिनट के मौन रख श्रद्धांजलि दी गई।
मुख्यमंत्री जनकल्याण नया सवेरा संबल योजना 2018 के अंतर्गत अनुग्रह सहायता राशि का लाभ 34 पीडि़त परिवारों के सदस्य को विधायक ने चेक प्रदान किए। जिसमें सभी पीडि़त परिवारों मे प्रति परिवार को 2 लाख की राशि प्रदान कर 70 लाख की सहायता राशी प्रदान की।

SACHIN NARNAWRE
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned