script

लोन दिलाने के नाम पर युवक से 43 हजार की ठगी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 09, 2020 05:33:37 pm

मार्च में किसी का मिस कॉल आया और बातों ही बातों में लोन स्वीकृत कराने की बात हुई। फोन करने वाले व्यक्ति ने लोन दिलाने के नाम पर कभी दो हजार, तीन हजार इस तरह लगभग 43 हजार अपने खाते में जमा कराए।

Loan

Loan

परासिया . बडक़ुही पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम मडुवा के युवक से लोन दिलाने के नाम पर अज्ञात व्यक्ति ने लगभग 43 हजार रुपए ठग लिए।
पुलिस ने बताया कि मंडुवा निवासी राहुल नागवंशी अहमदाबाद की निजी कंपनी में काम करता था। लॉकडाउन में वह घर आया हुआ था। मार्च में किसी का मिस कॉल आया और बातों ही बातों में लोन स्वीकृत कराने की बात हुई। फोन करने वाले व्यक्ति ने लोन दिलाने के नाम पर कभी दो हजार, तीन हजार इस तरह लगभग 43 हजार अपने खाते में जमा कराए। अज्ञात व्यक्ति द्वारा अतिरिक्त 25 हजार मांगने पर राहुल को शक हुआ और उसने पैसे देने से मना कर दिया। मंगलवार को राहुल ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर जांच कर रही है।
54 लीटर अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार
परासिया. न्यूटन पुलिस ने बस स्टैण्ड पर बुधवार सुबह मुखबिर की सूचना पर परासिया वार्ड क्र 6 निवासी बसंत डेहरिया को स्कूटी पर लगभग 54 लीटर कच्ची शराब परिवहन करते गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी का खेत जामुनझिरिया क्षेत्र में है जहां पर वह लंबे समय से कच्ची शराब बनाने का काम करता था। पुलिस दबिश के दौरान वह भाग जाता था।

ट्रेंडिंग वीडियो