scriptदोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे 6 युवकों की दर्दनाक मौत | 6 youths die in road accident | Patrika News

दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे 6 युवकों की दर्दनाक मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 16, 2017 12:30:08 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

aसडक़ हादसे में गई युवकों की जान

road accident
नागपुर. बेलापुर-श्रीरामपुर रोड़ पर गुरुवार देर रात 12 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में कार में सवार 6 युवकों की मौत हुई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्रीरामपुर के रहने वाले कुछ युवक अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए कार से देवलाली प्रवरा गए थे। वहां से लौटते समय उनकी कार के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार चार पांच बार पलटने के बाद सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गई। उसी समय पीछे से आ रही एक इंडिका कार के चालक ने भी उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्विफ्ट में सवार नितिन सोनवणे (27), शिवा चौकढाले (27), सचिन तुपे (28), भारत मापारी (30), सुभाष शिंदे की मौके पर मौत हो गई। उनके एक साथी हॉस्पिटल में दम तोड़ा। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड़ से हटाया और यातायात को सुचारू किया।
विधानसभा के सामने पेड़ पर चढक़र बेरोजगार ने की खुदकुशी की कोशिश
नागपुर. नागपुर में महाराष्ट्र विधानमंडल का शीत सत्र चल रहा है, जहां सत्र के दौरान विधान भवन के सामने एक शख्स ने पेड़ पर चढक़र फांसी लगाने की कोशिश की। इस शख्स का नाम सुनील पाटिल है जो मूलत: नांदेड़ जिले का रहने वाला है। उसकी मांग है कि वह बेरोजगार है और उसके पास किसी भी प्रकार क? रोजगार ?? नहीं है। किसी भी प्रकार की नौकरी नहीं है और ना ही रहने के लिए घर ही है। उसने इस विषय पर कई लोगों से मुलाकात की, लेकिन कहीं भी उसको रोजगार नहीं मिला। इससे हताश होकर उसने विधानसभा के सामने एक पेड़ पर चढ़ कर फांसी लगाने की कोशिश की। आसपास सुरक्षा में तैनात पुलिस वाले उसे उतारने की कोशिश करते रहे, लेकिन कई घंटों तक वह पेड़ पर ही डटा रहा। यही नहीं पास खड़े आम लोगों ने भी उसे काफी समझाया, नेताओं से मिलाने का आश्वासन दिया गया, साथ चलने की बात कही गई जिसके बाद वह युवक किसी तरह वह पेड़ से निचे उतरा। उतरने के बाद सुनील पाटिल ने कहा कि उसे सिर्फ नौकरी चाहिए वह काफी दिनों से बेरोजगार है और इसी से परेशान होकर वह आत्महत्या करना चाहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो