scriptसात दोस्तों की गई एक साथ जान, यह गलती पड़ी भारी | 7 dead in road accident | Patrika News

सात दोस्तों की गई एक साथ जान, यह गलती पड़ी भारी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 04, 2017 12:40:00 pm

Submitted by:

rajendra sharma

शादी समारोह में शामिल होने के बाद 15 दोस्त लौट रहे थे। रास्ते में वाहन
की तेज रफ्तार और सामने से आ रहे टैंकर चालक की लापरवाही के चलते भीभत्स
हादसा हुआ

road accident in kabirdham

road accident in kabirdham


छिंदवाड़ा/नागपुर. सड़क पर लिमिट से अधिक स्पीड किस तरह खुशियों को मातम में बदल देती है, यह रविवार को रात देखने को मिला। एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद 15 दोस्त लौट रहे थे। रास्ते में वाहन की तेज रफ्तार और सामने से आ रहे टैंकर चालक की लापरवाही के चलते भीभत्स हादसा हुआ, इस हादसे में 7 की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार रविवार देर रात एक टेम्पों ट्रैवलर और वाटर टैंकर की भीषण भिड़ंत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 7 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। टेम्पो में सवार सभी यात्री दोस्त थे और एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर पुणे लौट रहे थे।

यह रही वजह

यह भयावह सड़क दुर्घटना पुणे में लोनीकंद के पास हुआ है। एक्सीडेंट के वक्त टेम्पो में कुल 16 लोग सवार थे। तेज रफ्तार टेम्पो नेशनल हाईवे 27 पर पुणे की ओर से आ रही थी। तभी गलत साइड से आ रहे टैंकर के चालक ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में घायल लोगों के अनुसार दुर्घटना में मारे गए सातों लोग दोस्त थे और अहमदनगर में एक शादी में शामिल होकर पुणे लौट रहे थे। वाटर टैंक से टेम्पो की इस भिड़ंत में टेम्पो के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने वाटर टैंकर के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया है। घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये लोग हुए दुर्घटना का शिकार

हादसे में पीछे-पीछे आ रही मोटरसाइकिल भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में वैभव माने (27), महेश पवार (28), नुपूर साहू (26), निखिल जाधव (26), अक्षय दाभाड़े (28), विशाल चव्हाण (29) की मौत हो गई। यह सभी पुणे के निवासी हैं। वहीं, सुरेश गायकवाड़, रणजीत निकम, शरद सैंदाणे को वाघोली स्थित आयमैक्स अस्पताल में और सुमित मोरे, गणेश शिंदे, आयुष गहलोत, विलास बिराजदार को लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो