scriptसूने आवास में चोरी का शातिर चोर पकड़ाया | Patrika News
छिंदवाड़ा

सूने आवास में चोरी का शातिर चोर पकड़ाया

देहात पुलिस ने तीन लाख जेवरात किए बरामद, आरोपी ने महाराष्ट्र समेत जिले में की है चोरी की वारदात

छिंदवाड़ाJun 09, 2024 / 12:57 pm

Jitendra Singh Rajput

chhindwara police

chhindwara police

छिंदवाड़ा। देहात थाना अंतर्गत वार्ड नंबर एक परतला में सूने आवास में चोर ने सेंधमारी कर लाखों के जेवरात की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आदतन शातिर चोर को पकड़ा है, जिसने महाराष्ट्र तथा जिले के कई थानों में पूर्व में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।
शनिवार को कंट्रोल रूम में प्रेसवार्ता आयोजित कर पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने बताया कि परतला निवासी रामकुमार (45) पिता केशवराव खातरकर जो कि घर पर ताला लगाकर परिवार समेत 16 मई को अपने ससुराल बेलढाना आमला जिला बैतूल गए थे। 18 मई को जब परिवार वापस आया तो घर का ताला टूटा हुआ था तथा सामान बिखरा था। चोर ने अलमारी का ताला तोड़ तीन लाख रुपए के जेवरात चोरी किए थे। शिकायत पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी।
पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो सबसे पहले आसपास के सीसीटीवी खंगाले थे। सीसीटीवी खंगाले तो घर के समीप आदतन चोर अर्जुन (30) पिता शेषराव मर्सकोले निवासी झाड़ीढाना भैसादंड देहात घूमते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने तत्काल उसे हिरासत में लिया तथा पूछताछ की तो चोरी का मामला खुल गया। पुलिस ने आरोपी अर्जुन के पास से सोने व चांदी के जेवरात बरामद किए है। आरोपी का पुलिस ने रिकार्ड खंगाला तो पाया कि उसने महाराष्ट्र में नागपुर व जिले के लावाघोघरी व चांद में चोरी की वारदात की है जिस पर प्रकरण भी दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया है।
इस चोरी का खुलासा करने में देहात टीआई जीएस उइके, निरीक्षक सतेंद्र बघेल, एसआई नारायण बघेल, एएसआई ब्रजेश रघुवंशी, आरक्षक संजय तुरकर, मेघराज रघुवंशी, गजानंद, विकास बैस, रवि ठाकुर, आनंद, नितिन ठाकुर शामिल थे।

Hindi News/ Chhindwara / सूने आवास में चोरी का शातिर चोर पकड़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो