scriptKilling युवक की हत्या कर नदी किनारे फेंका शव | A dead body was thrown on the river after killing the young man | Patrika News

Killing युवक की हत्या कर नदी किनारे फेंका शव

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 12, 2021 11:01:26 am

Submitted by:

babanrao pathe

बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुमढाना निवासी सुखदेव (30) पिता सालिकराम बन के माथे पर भारी वस्तु से वार कर हत्या कर दी गई।

Dead body burnt by killing a young man in Prayagraj

बदमाशों ने युवक की निर्मम हत्या कर जलाया शव , पहचान करने में जुटी है पुलिस

छिंदवाड़ा. बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुमढाना निवासी सुखदेव (30) पिता सालिकराम बन के माथे पर भारी वस्तु से वार कर हत्या कर दी गई। कत्ल के पीछे की वजह और आरोपी दोनों ही अज्ञात है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुखदेव बन सुकुमढाना का निवासी है और 10 मार्च को उसका शव बिछुआ थाना क्षेत्र के चकुआढाना कुण्डा नदी के किनारे में मिला था। सूचना मिलते ही मौके पर एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। युवक के सिर पर गम्भीर चोट का निशान था। एफएसएल की प्राथमिक जांच में भी यह बात सामने आई कि युवक के सिर पर चोट लगने के कारण मौत हुई है और चोट सामान्य नहीं है। किसी ने हत्या करने के इरादे से ही सिर पर वार किया है। प्रभारी डीआइजी विवेक अग्रवाल भी देर रात मामले की जानकारी लेने के लिए बिछुआ थाना पहुंचे। प्रत्येक बिन्दू को बारीकि से समझाने के बाद उनके निर्देश पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर एक टीम को जांच और आरोपी की तलाश के लिए निर्देश दिया। बताया जा रहा है कि हत्या को हादसे में बदलने के इरादे से शव को नदी के किनारे छोड़ा गया होगा।

संदिग्धों से पूछताछ
मृतक से मोबाइल पर 10 मार्च को किन लोगों ने सम्पर्क किया था। अंतिम बार वह किन लोगों के साथ दिखा गया था। गांव में किसी ने पुरानी रंजिश तो नहीं है या फिर वर्तमान में कोई विवाद तो नहीं हुआ, जैसे कई बिन्दुओं पर जांच और पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस संदेहियों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है। हालांकि गुरुवार देर रात तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। इस मामले में बिछुआ थाना टीआइ रमजू उइके ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो