scriptFamily: एक परिवार दो दुर्घटनाओं से सहमा | A family endured by two accidents | Patrika News
छिंदवाड़ा

Family: एक परिवार दो दुर्घटनाओं से सहमा

ट्रैक्टर से चलने वाले थ्रेसर की चपेट में गप्पू प्रजापति का एक पैर आ गया है। सूचना मिलते ही गप्पू का बड़ा भाई पप्पू कुमार प्रजापति निकाला।

छिंदवाड़ाApr 20, 2020 / 01:31 pm

babanrao pathe

Growing graph of road accidents

patrika

छिंदवाड़ा/दातलावादी. जुन्नारदेव थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत दातलावादी के वार्ड क्रमांक एक माता दफाई निवासी गप्पू कुमार प्रजापति (30) हर दिन की तरह ट्रैक्टर एवं थ्रेसर मशीन शनिवार की रात भूरा बाबा टेकरी के आस पास खेत पर चला रहा था।
ट्रैक्टर से चलने वाले थ्रेसर की चपेट में गप्पू प्रजापति का एक पैर आ गया है। सूचना मिलते ही गप्पू का बड़ा भाई पप्पू कुमार प्रजापति गांव के ही रमेश को बाइक से लेकर आनन-फानन में निकाला। वेलफेयर के आसपास रात करीब 11.30 बजे बाइक मवेशी से टकरा गई जिससे पप्पू एवं रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जुन्नारदेव अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं गप्पू कुमार प्रजापति का एक पैर थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से उसे जिला अस्पताल से नागपुर रैफर किया है। पप्पू प्रजापति और रमेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीमेंट सीट तोड़कर की चोरी
दातलावादी. जुन्नारदेव के वार्ड क्रमांक नौ निवासी सऊदी खान पिता अमर गुल खान मजदूरी करने के लिए भोपाल गया है। लॉकडाउन के कारण उसका पूरा परिवार वहीं है। मकान सूना है। चोरों ने छत की सीमेंट सीट तोड़कर वारदात को अंजाम दिया।

Home / Chhindwara / Family: एक परिवार दो दुर्घटनाओं से सहमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो