murdered: चंद रुपयों के लिए कर दी दोस्त की हत्या, क्या है मामला पढ़ें यह खबर

नरसिंहपुर रोड पर शुक्रवार रात एक निजी कम्पनी में काम करने वाले युवक पर चाकू से हमला कर उसके पास रखे नकदी एक लाख पैतीस हजार रुपए लूट लिए।

By: babanrao pathe

Published: 21 Feb 2021, 10:55 AM IST

छिंदवाड़ा. धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र की नरसिंहपुर रोड पर शुक्रवार रात एक निजी कम्पनी में काम करने वाले युवक पर चाकू से हमला कर उसके पास रखे नकदी एक लाख पैतीस हजार रुपए लूट लिए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देने वाला घायल का पूर्व से परिचित है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रज्ञापुरम निवासी प्रशांत पिता उदयभान अमरवाड़ा में एक दोपहिया वाहन के शोरूम में मैनेजर के पद पर कार्य करता है। हर दिन वह यात्री बस से छिंदवाड़ा से अमरवाड़ा आना-जाना करता है। शुक्रवार की शाम को भी वह घर के लिए निकला तो उसके मालिक ने एक बैग में 1 लाख 35 हजार रुपए यह बोलकर दिए कि शनिवार को बैंक में जमा कर देना। बैग लेकर प्रशांत शोरूम से निकाला और अमरवाड़ा बस स्टैण्ड पर बस का इंतजार करने लगा। इस दौरान पांढुर्ना थाना क्षेत्र के ग्राम नांदनवाड़ी निवासी राहुल नामदेव वहां पहुंचा जो प्रशांत का पुराना दोस्त है। राहुल के साथ उसका एक अन्य दोस्त भी था। राहुल ने प्रशांत से कहा कि वह भी छिंदवाड़ा जा रहा है उसे भी छोड़ देगा। प्रशांत राहुल की बाइक में छिंदवाड़ा आने के लिए बैठ गया। राहुल बाइक चला रहा था, बीच में प्रशांत बैठा था और पीछे राहुल का एक दोस्त था। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र की नरसिंहपुर रोड पर देर रात राहुल ने बाइक रोक दी और बैग छीनने लगा जिसमें नकदी रुपए रखे थे। प्रशांत ने इसका विरोध किया तो राहुल ने जेब से चाकू निकाली और प्रशांत पर कई सारे वार किए जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। राहुल ने बैग छीना और अपने साथी के साथ बाइक से फरार हो गया। रास्ते पर गम्भीर हालत में पड़े प्रशांत को एम्बुलेंस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद धरमटेकड़ी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल से पूछताछ करने के बाद राहुल सहित एक अन्य के खिलाफ लूट सहित अन्य धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस की अलग-अलग टीमें शुक्रवार देर रात से ही आरोपियों की तलाश में जुटी है। पांढुर्ना थाना पुलिस की मदद से आरोपी के ग्राम नांदनवाड़ी में तलाश किया गया। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। आरोपियों को हर संभावित स्थानों पर तलाशा जा रहा है।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned