सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत

babanrao pathe

Publish: Oct, 13 2017 11:48:38 AM (IST) | Updated: Oct, 13 2017 12:39:40 PM (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत

चौरई थाना क्षेत्र का मामला

छिंदवाड़ा. चौरई थाना क्षेत्र के समसवाड़ा के पास शुक्रवार तडक़े सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों चौपहिया वाहनों के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि नींद के झोंके के कारण हादसा हुआ। दो चौपहिया वाहनों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।


मृतकों में राम रविदास पिता सुकर रविदास निवासी झारखंड (42), सतीश पिता कोमल विश्वकर्मा निवासी सिवनी (39), प्रकाश पिता भागचंद साहू (28) निवासी छिंदवाड़ा और वसीम खान पिता रुस्तम खान (27) निवासी गांधी वार्ड सिवनी शामिल हैं। राजकुमार पिता आशाराम सतनामी निवासी बल्लारपुर घायल हैं।


हादसे में दोनों चौपहिया वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं। चौरई पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण को जांच में रखा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार के तडक़े करीब तीन बजे के आस-पास सिवनी की ओर से आ रही कार को छिंदवाड़ा की तरफ से जा रही कार के चालक ने सामने से जोरदार टक्कर मारी। दुर्घटना के बाद सिवनी की ओर से आने वाली कार चार पलटी खाकर सडक़ से दूर जाकर पलट गई। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने नागपुर ले जाते समय दम तोड़ दिया।

उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम अंजनी में एक तेज रफ्तार चौपहिया वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम तंसरा निवासी राजेंद्र ठाकुर बाइक से छिंदवाड़ा से आ रहा था। ग्राम अंजनी के पास मजदूरों से भरे चौपहिया वाहन के चालक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारी, जिससे वह गम्भीर घायल हो गया। एसपी के फोन करने के काफी देर बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंची जिससे उसे नागपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मोहखेड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सारोठ निवासी एक बुजुर्ग की नवरात्र में पड़ोसी ने जादूटोना के शक पर बुरी तरह पिटाई की थी। बुजुर्ग को गम्भीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार बुजुर्ग ने घर में दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग जानोबा खौसी को उसी के पड़ोसी ने बुरी तरह पीटा था। इस मामले में मोहखेड़ टीआई कौशल सूर्या का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बुजुर्ग की मौत हृदयघात से होना सामने आया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned