scriptA truck full of cattle was caught with the help of villagers | ग्रामीणों की मदद से पकड़ा गया गोवंश से भरा ट्रक | Patrika News

ग्रामीणों की मदद से पकड़ा गया गोवंश से भरा ट्रक

लावाघोघरी थाना प्रभारी ने गुरुवार दोपहर जाम घाट के समीप ग्रामीणों की मदद से गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ लिया। इसके बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी। सभी 34 मवेशियों को सुरक्षित गोशाला पहुंचाया। चालक ट्रक को छोडक़र भाग गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया।

छिंदवाड़ा

Updated: December 25, 2021 05:11:22 pm

छिन्दवाड़ा/अम्बामाली. लावाघोघरी थाना प्रभारी ने गुरुवार दोपहर जाम घाट के समीप ग्रामीणों की मदद से गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ लिया। इसके बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी। बाद में सभी 34 मवेशियों को सुरक्षित गोशाला पहुंचाया। लावाघोघरी पुलिस के मुताबिक चालक ट्रक को छोडक़र भाग गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया। कार्रवाई में लावाघोघरी थाना प्रभारी हेमंत बावरिया, एसआई सुंदरलाल पंवार, एसआई मसकोले, आरक्षक दिनेश वरकडे, हंड्रेड डायल चालक सतीश साहू की अहम भूमिका रही। जुन्नारदेव थाने में व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई। शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की। व्यापारियों ने बढ़ चढ़ कर सुझाव दिए। चौक -चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग रखी गई। बैठक में थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ,उप निरीक्षक पीएस राठी, एएसआई पुरुषोत्तम ठाकुर, आरक्षक नितेश रघुवंशी सहित शहर के व्यापारी मौजूद रहे। मां काली मंदिर चौसठ योगिनी शक्तिपीठ में इन दिनों भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया ग्राम पंचायत पनारा को इसकी सूचना दी गई। रात में भक्तजनों को आवागमन में परेशानी नहीं हो इसके लिए स्ट्रीट लाइट लगवाने को कहा गया। साथ ही बताया कि सडक़ पर तीन पोल लगे हुए हैं । इन पर रोड लाइट लगाई जाए। शहर की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पहल पर सहमति बनी। पारडसिंगा पहुंच मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बना है, लेकिन इस पर रेडियम या कोई संकेत चिन्ह नहीं होने के कारण मोटरसाइकिल वाले गिर जाते थे। इसे देखते हुए ग्राम पंचायत पारडसिंगा ने स्पीड ब्रेकर पर रेडियम की पट्टी लगाई हैं।ग्राम पंचायत सचिव रविंद्र बंसोड ने बताया कि स्पीड ब्रेकर के बारे में कई शिकायतें आई थी, जिसको देखते हुए ग्राम पंचायत द्वारा रेडियम की पट्टी लगाई गई हैं।
cow.jpg
a-truck-full-of-cattle-was-caught-with-the-help-of-villagers

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.