scriptसागौन की लकडिय़ों से भरा वाहन पलटा | A vehicle filled with teak wood overturns | Patrika News

सागौन की लकडिय़ों से भरा वाहन पलटा

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 23, 2021 07:25:00 pm

सागौन का अवैध परिवहन कर रहे वाहन को वन विभाग की टीम ने जब्त कर राजसात कार्यवाही प्रस्तावित की है वहीं वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

 wood overturns

wood overturns

छिंदवाड़ा/परासिया. सागौन का अवैध परिवहन कर रहे वाहन को वन विभाग की टीम ने जब्त कर राजसात कार्यवाही प्रस्तावित की है वहीं वाहन चालक की तलाश की जा रही है। उप वनपरिक्षेत्र अधिकारी जीपी विश्वकर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे झुर्रे-मंडला मार्ग पर एक संदिग्ध वाहन का पीछा किया गया।
पिकअप वाहन क्र एमपी 04 जीए 6022 के चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए पुलिया से टकरा दिया जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। वाहन में दस नग सागौन के गुल्ले लदे हुए थे लगभग ०780 घनमीटर लकडी जिसकी अनुमानित बाजार कीमत 38 हजार रुपए है जब्त की गई है।
वाहन को राजसात कार्यवाही प्रस्तावित की गयी है वहीं फरार वाहन चालक की तलाश की जा रही है। इस कार्यवाही में डिप्टी रेंजर लक्षमण बाथरे, जीपी विश्वकर्मा, धर्मेन्द्र ब्रम्हे, लिंकर सिंह राठौर शामिल रहे। वन विभाग ने बडक़ुही वार्ड क्र क्रमांक दुर्गेश्वरी चौक निवासी प्रीतमसिंह ठाकुर के पास से पिकअप वाहन में सटकटा लकडिय़ा़ें को जब्त किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो