Accident : बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत, दो घायल

शनिवार को दो बाइक सवार आपस में टकरा गए जिससे दोनों ही बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/. ग्राम गुजरखेडी के रहने वाले युवक प्रवीण पिता श्रीराम कोकोड़े की बाइक से गिरने की वजह से मौत हो गई।
एसआई सनोडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रवीण अपनी बाइक से गांव की ओर शनिवार दोपहर को लौट रहा था। तभी सडक़ किनारे आम के पेड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई जिससे प्रवीण को हाथ पांव में गंभीर चोट लगी है। प्रवीण को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।
बाइक टकराई, दो युवक घायल

शनिवार को दो बाइक सवार आपस में टकरा गए जिससे दोनों ही बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रैफर किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कुकडीखापा निवासी गणेश गजानन सलामे अपनी बहन के साथ पारडी की ओर आ रहा था वहीं पारडी निवासी निलेश अशोक माड़ेकर 24 वर्ष कुकड़ीखापा की ओर जा रहा था। बीच रास्ते में दोनों की बाइक में भिड़ंत हो गई। घटना में दोनों ही युवकों को चोट आई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रैफर किया गया बताया जाता है कि वहां उनका उपचार जारी है।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned