scriptखुद को आग लगाकर सडक़ पर घूमा युवक, देखने वालों की… | A young man walking on the road by setting himself on fire | Patrika News

खुद को आग लगाकर सडक़ पर घूमा युवक, देखने वालों की…

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 12, 2017 11:22:40 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

दोपहर साढ़े बारह बजे उसने खुद को पेट्रोल छिडक़कर आग लगा ली। आग लगते ही वह चिल्लाने लगा।

 दोपहर साढ़े बारह बजे उसने खुद को पेट्रोल छिडक़कर आग लगा ली।

A young man walking on the road by setting himself on fire

छिंदवाड़ा/नागपुर. आग की लपटों में तब्दील युवक बीच सडक़ पर घूम रहा था, देखने वालों की हलक में जान आ गई।
दरअसल, औरंगाबाद के मुंकुंदवाडी गांव में एक युवक ने खुद पर पेट्रोल छिडक़र आग लगाई और सडक़ पर घूमता रहा। कई लोग उसकी मदद भागते नजर आए। कुछ स्थानीय युवकों ने गंभीर रूप से घायल युवक को घाटी अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है। युवक का नाम बालाराम बुचटे (25) है। फिलहाल बालाराम ने खुद को आग क्यों लगाई इसका पता नहीं चला है। जानकारी के मुताबिक बालाराम बुचटे मूलत: से पुणे के कोथरुड में रहता है। वह पिता के साथ दो दिन पहले मुंकुंदवाडी स्थित अपने मौसेरे भाई प्रताप के यहां आया था। भाई के मुताबिक बालाराम काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। सोमवार सुबह प्रताप अपनी पत्नी के साथ काम पर चला गया। उस दौरान बालाराम घर पर अकेला ही था। दोपहर साढ़े बारह बजे उसने खुद को पेट्रोल छिडक़कर आग लगा ली। आग लगते ही वह चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुन पड़ोसी कमरे के बाहर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा उसे बाहर निकाला। बुरी तरह झुलसे बालाराम को अस्पताल ले जाने की जगह पड़ोसियों ने उसे सडक़ पर छोड़ दिया। इसके बाद वह तकरीबन 20 मिनट तक सडक़ पर इधर-उधर दौड़ता रहा। झुलसी हालत में बालाराम के सडक़ पर घूमने की जानकारी मिलने के बाद युवा सेना के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उन्होंने एम्बुलेंस बुलाकर बालाराम को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल बालाराम का अस्पताल में इलाज जारी है। डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।
उधर, सूचना के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच की जा रही है। आस-पास के लोगों से भी पूछताछ़ की जा रही है। हालांकि युवक के परिजन का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, इसीकारण उसने इतना भयावह कदम उठाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो