scriptशादी समारोह में शामिल थे 200 से ज्यादा लोग, समझाइश देने पहुंची पुलिस और राजस्व टीम पर पथराव, TI घायल | above 200 people involved in wedding ceremony stone pelting on police | Patrika News

शादी समारोह में शामिल थे 200 से ज्यादा लोग, समझाइश देने पहुंची पुलिस और राजस्व टीम पर पथराव, TI घायल

locationछिंदवाड़ाPublished: May 13, 2021 10:25:22 pm

Submitted by:

Faiz

शादी समारोह में अधिक लोग शामिल होने की सूचना पर पहुंची थी टीम, मेहमानों ने किया पुलिस और राजस्व टीम पर पथराव।

News

शादी समारोह में शामिल थे 200 से ज्यादा लोग, समझाइश देने पहुंची पुलिस और राजस्व टीम पर पथराव, TI घायल

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के तामिया थाना क्षेत्र के साजकुही के मलालढाना में पुलिस और राजस्व टीम पर पथराव हुआ है। पथराव में तामिया थाना प्रभारी प्रीति मिश्रा घायल हो गई हैं। उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए तामिया अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल घटना स्थल पहुंचे और मामले को नियंत्रण में लिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व CM कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ ने जिले को दिये 15 वेंटिलेटर, टूटती सांसों को मिलेगा सहारा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x819f9y

थाना और तहसीलदार की संयुक्त टीम पर हमला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मलालढाना में एक विवाह कार्यक्रम में लगभग 200 से अधिक लोगों की मौजूदगी का पता चला था। इसके बाद लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति समझाइश देने और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिये तामिया थाना प्रभारी प्रीति मिश्रा और तहसीलदार मनोज चौरसिया की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची थी।

News

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

शादी में कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं होने की समझाइश देते हुए अधिकारी शादी के पंडाल में पहुंचे, तो ग्रामीणों ने टीम का विरोध शुरु कर दिया। देखते ही देखते हालात इतने बिगड़ गए कि, ग्रामीणों ने टीम पर पथराव शुरू कर दिया, जिसकी चपेट में आने से प्रीति मिश्रा घायल हो गई। साथ ही तहसीलदार के ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही जुन्नारदेव अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) मधुवंत राव धुर्वे तथा एसडीओपी एस.के सिंह जुन्नारदेव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और हालात को नियंत्रण में लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मामले की जांच शुरु कर दी गई है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8195oy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो