script11 वर्षों से दे रहा था चकमा | Absconding for 11 years | Patrika News

11 वर्षों से दे रहा था चकमा

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 26, 2017 04:53:37 pm

Submitted by:

sanjay daldale

जिले से बरसों से फरार स्थाई वारंटी को शनिवार को जुन्नारदेव पुलिस ने पकड़ा । 11 वर्षों से फरार था ।

waranty

फरार स्थाई वारंटी को शनिवार को जुन्नारदेव पुलिस ने पकड़ा ।

दातलावादी . जिले से बरसों से फरार स्थाई वारंटी को शनिवार को जुन्नारदेव पुलिस ने पकड़ी। 11 वर्षों से फरार 7 हजार का स्थायी वारंटी राजू पिता बसोड़ी परधान (४२) निवासी वार्ड क्रमांक 12 दातलावादी को गांव ससुंदरा थाना. आंवला जिला बैतूल से पकड़ा। थाना प्रभारी केके अवस्थी के निर्देशन पर प्रधान आरक्षक गोविंद सरेठा, कमलेश सत्यार्थी, आर अमीर एवं आर जयप्रकाश की टीम ने घेराबन्दी कर शातिर अपराधि को गिरफ्तार किया। वारंटी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
चोरी के पांचों आरोपियों को धर दबोचा
दमुआ. शासकीय हाईस्कूल कोल वाशरी से २९ अगस्त को अज्ञात चोरों ने दरवाजे, पंखे, ट्यूवलाइट समेत अन्य सामानों की चोरी की थी। प्राचार्य की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज भी किया गया था। वहीं ६ अक्टूबर को डब्ल्यूसीएल वाशरी के जीएम बंगले से भी चोरों ने दरवाजे चोरी किए थे। पुलिस दोनों चोरियों के आरोपी की तलाश कर रही थी। जिसमें पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की। पुलिस ने अजय पिता चुन्नीलाल मर्सकोले (२३) निवासी मांडई, हीरालाल पिता सुंदर नर्रे (४०) निवासी माण्डई, संतोष पिता किशन परतेती (३०) निवासी माण्डई, दिलीप पिता मंगलू परतेती (२३) निवासी मांडइ्र, सूरज पिता रामप्रसाद नर्रे (२५) निवासी मांडई को पुलिस ने पकड़ा है। इन पांचों चोरों ने दोनों चोरियों को अंजाम दिया था।

मनचलों की पुलिस ने की पिटाई
परासिया. छात्राओं को छेडऩे वाले दर्जन भर युवकों की पुलिस ने पिटाई की है।
नगर में वन विभाग कार्यालय के पीछे स्थित एक निजी स्कूल एवं तहसील के समीप स्थित कन्या स्कूल की छुट्टी होने के बाद बड़ी तादाद में मनचले युवक इकठ्ठे हो जाते हैं और लंबे समय से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। इस मामले को लेकर कई बार विवाद की स्थिति भी बनी। थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा जब निजी स्कूल में विद्यार्थियों को महिला सम्बंधी अपराधों को लेकर का कानून की जानकारी देने पहुंचे तो छात्राओं ने उन्हें स्कूल छूटने पर युवकों के जमा होने एवं छेड़छाड़ करने की जानकारी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो