ट्रक चालक ने मारी टक्कर

ट्रक चालक ने मारी टक्कर
accident

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 02 Aug 2019, 07:02:42 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

ट्रक की टक्कर लगने से पति-पत्नी व बच्चे गिर गए।

अमरवाड़ा. ग्राम पौनार निवासी कृष्ण कुमार साहू अपनी पत्नी प्रियंका एवं बच्चों के साथ स्कूल से वापिस आ रहा था तभी चौरई रोड तिगड्डा के सामने से आ रहे रहें ट्रक क्र. एमपी 20 एचबी 2082 के चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पति-पत्नी व बच्चे गिर गए।
इस घटना में प्रियंका को सिर में काफी चोट आई तथा बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान ट्रक चालक भागने लगा तो भीड़ ने चालक योगेंद्र विश्वकर्मा को पकड़ लिया। इस दौरान वह नशे में था जिसका चिकित्सालय में परीक्षण कराया गया। सहायक उपनिरीक्षक केके बघेल ने भादवि की धारा 279,337 एव 185 के तहत कार्रवाई कर जब्ती बनाई।
दो बाइक की टक्कर में दो युवक घायल
परासिया. खिरसाडोह इको सेंटर के पास मुख्य मार्ग पर गुरुवार की दोपहर तीन बजे दो मोटर सायकल की आमने- सामने टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो को एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय छिंदवाडा भेजा
गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned