scriptAccident: पुलिस के लिए चुनौती बन गई दुर्घटना | Accident became a challenge for police | Patrika News
छिंदवाड़ा

Accident: पुलिस के लिए चुनौती बन गई दुर्घटना

शहर के बीच बाइक सवार एक बुजुर्ग को टक्कर मार गए। दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत हो गई और पुलिस वाहन और चालक का पता नहीं जुटा पा रही है।

छिंदवाड़ाDec 23, 2019 / 09:22 pm

babanrao pathe

Road Accident

रोड एक्सिडेंट

छिंदवाड़ा. शहर के बीच बाइक सवार एक बुजुर्ग को टक्कर मार गए। दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत हो गई और पुलिस वाहन और चालक का पता नहीं जुटा पा रही है। दुर्घटना उस वक्त हुई थी जब सडक़ पर आवाजाही अधिक रहती है और आस-पास की दुकानें भी खुली होती है, इसके बाद भी कोतवाली पुलिस आरोपियों का सुराग नहीं जुटा पा रही है, यह सबसे बड़ा सवाल है।

नागपुर रोड स्थित फोर्ड शोरूम के सामने २७ नवम्बर की रात करीब ९ बजे के आस-पास कोलाढाना निवासी ज्ञानचंद दयाल (७०) सडक़ के किनारे से टहल रहे थे इस दौरान चंदनगांव की तरफ से आए बाइक सवार तीन युवकों ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, जिससे वह गम्भीर घायल हो गए। जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, इस दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक पर अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस हवाला दे रही है कि मामले की जांच जारी है, लेकिन अभी तक जांच कहां पहुंची और क्या कुछ सफलता मिली इसके बारे में मृतक के परिजनों को कुछ नहीं बताया गया है। पीडि़त परिवार आज भी न्याय के लिए भटक रहा है। इस मामले की पिछले दिनों प्रदेश के सीएम कमल नाथ से भी की गई है।

सीएम को दी शिकायत

मृतक ज्ञानचंद दयाल के भतीजे तरूण कुमार दयाल ने प्रकरण की जांच कर रहे अधिकारी पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पिछले दिनों सीएम कमल नाथ से शिकायत की है। तरूण ने एक लिखित आवेदन कमलकुंज पहुंचकर दिया और प्रकरण में उचित जांच एवं कार्रवाई के लिए मांग की है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जिस समय दुर्घटना हुई है उस वक्त आस-पास कई लोग थे पुलिस पूछताछ के जरिए भी आरोपी तक पहुंच सकती है, लेकिन प्रकरण की जांच गम्भीरता से नहीं की जा रही है।

Home / Chhindwara / Accident: पुलिस के लिए चुनौती बन गई दुर्घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो