scriptAccident: कार से नाला पार भी नहीं कर पाया युवक, सुबह मिला शव, जानिए पूरा मामला | Accident:The young man could not even cross the drain by car | Patrika News

Accident: कार से नाला पार भी नहीं कर पाया युवक, सुबह मिला शव, जानिए पूरा मामला

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 28, 2019 12:25:43 pm

Submitted by:

ashish mishra

कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात चौहारी नाला पार करते समय कार बह गई।

Accident: कार से नाला पार भी नहीं कर पाया युवक, सुबह मिला शव, जानिए पूरा मामला

Accident: कार से नाला पार भी नहीं कर पाया युवक, सुबह मिला शव, जानिए पूरा मामला


छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात चौहारी नाला पार करते समय कार बह गई। इस हादसे में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई। मंगलवार सुबह घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शारदा चौक निवासी 36 वर्षीय आलू उर्फ अरुण मंडराह ठेकेदारी का काम करता था। सोमवार रात लगभग 11 बजे अरुण कार से सोनपूर से छिंदवाड़ा घर आ रहा था। इसी दौरान पानी के तेज बहाव के कारण चौहारी नाला पार करते समय कार बह गई। इस हादसे में अरुण की मौत हो गई। पुलिस को चौहारी नाला के रपटा से लगभग ढाई सौ मीटर दूर कार और चार सौ मीटर दूर पेड़ की डाल से अरुण का शव मिला। पुलिस ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में पता चला है कि अरुण ने नाला पार करते समय रपटे के किनारे पर रूककर पानी के बहाव को भी देखा था।
रपटे के नीचे लगा पाइप कचरे से हो गया था जाम
कोतवाली टीआई विनोद कुशवाहा ने बताया कि चौहारी नाला पर बना रपटा के नीचे लगी पाइप कचरे की वजह से जाम हो गई थी। इसी वजह से पानी रपटे के ऊपर बहने लगा। बारिश होने से पानी का बहाव काफी तेज था। युवक पानी के बहाव को भाप नहीं पाया और कार सहित बह गया।
दम तोडऩे से पहले किया काफी प्रयास
कार को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मरने से पहले अरुण ने जान बचाने की काफी कोशिश की। कार के फ्रंट सीट का कांच टूटा हुआ पाया गया। अरुण का अर्धनग्न शव रपटे से कुछ दूरी पर पेड़ की डाल पर लटका मिला। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो