scriptAccident# दर्दनाक हादसा: दो बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, दो बच्चे भी गंभीर घायल | Patrika News
छिंदवाड़ा

Accident# दर्दनाक हादसा: दो बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, दो बच्चे भी गंभीर घायल

सिराठा और गोरलीखापा के बीच सडक़ दुर्घटना
दो बच्चे भी गंभीर घायल

छिंदवाड़ाJun 12, 2024 / 08:21 pm

Sanjay Kumar Dandale

Accident_News

Accident_News

पांढुर्ना. सिराठा और गोरलीखापा के बीच बुधवार दोपहर दो बाइकों के बीच टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों मृतक देवनाला निवासी थे।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूरज(21) पिता सीताराम उईके सुंदरलाल (25) पिता छतर तडाम बाइक से देवनाला लौट रहे थे। वहीं सुनील (36) पिता शिवलाल कुमरे अपने दोनों बच्चों प्रियांशी कुमरे (12) और ऋ षभ कुमरे (9) का जाति प्रमाण-पत्र फार्म भरने पांढुर्ना आ रहा था। गोरलीखापा और सिराठा के बीच दोनों बाइकों में भीषण टक्कर हो गई। मौके पर लोग जमा हो गए व सभी को संभाला। तीनों युवकों की मौत हो गई।
सूचना मिलने पर डायल 100 के आरक्षक प्रदीप चंद्रवंशी ने पहुंचकर 108 वाहन और पुलिस अधिकारियों को सूचित किया। बच्चों को सिविल अस्पताल लाया गया। बच्चों के पैरों में फ्रेक्चर हुआ है। दोनों को सघन इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है। हादसे की खबर से देवनाला में सन्नाटा छा गया।
https://www.patrika.com/chhindwara-news/maharashtras-vehicle-theft-gang-busted-by-police-18764056

पपीता से भरा वाहन पलटा

शहर में एमपीईबी कॉलोनी के नीचे मंगलवार रात मुख्य मार्ग के ढलान पर पपीता से भरा चौपहिया पलट गया। घटना देर रात 3 बजे तेज बारिश के दौरान हुई। हादसे में किसी को चोट नहीं आई। चालक ने बताया कि अमरावती से पपीते भरकर जबलपुर जा रहे थे।

Hindi News/ Chhindwara / Accident# दर्दनाक हादसा: दो बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, दो बच्चे भी गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो