script

Action: राशन दुकान में हेराफेरी, महिला समेत दो पर एफआइआर

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 09, 2020 05:28:03 pm

Submitted by:

prabha shankar

Action: जूनापानी राशन दुकान में पहले गेहूं बेचा, फिर कर ली खरीदी

crime_news.jpg

crime

छिंदवाड़ा/ मोहखेड़ विकासखंड के ग्राम जूनापानी के राशन दुकान में गरीबों को पहले गेहूं बेचा और फिर उसे अनियमित तरीके से खरीद लिया गया। शिकायत मिलने पर खाद्य विभाग की टीम ने जांच में मामला सही पाया तो तुरंत लावाघोघरी थाने में एफआइआर दर्ज की।

खाद्य आपूर्ति विभाग के अनुसार इस समय सभी राशन दुकानों को उपभोक्ताओं को तीन माह का खाद्यान्न एकमुश्त दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं। इसका वितरण इस समय शहरी और ग्रामीण इलाकों में किया जा रहा है। जूनापानी राशन दुकान से पहले गेहूं की बिक्री की गई और फिर खरीदी कर ली ताकि बाजार में इसे मनमानी कीमत पर बेच सकें। इसके साथ ही चार क्विंटल अन्य गेहूं की भी अनियमितता की।
सहायक आपूर्ति अधिकारी डीके मिश्रा ने बताया कि खाद्यान्न अनियमितता पाए जाने पर दुकान में कार्यरत विक्रेता प्रीति पाल निवासी ढीमरी मोहल्ला छिंदवाड़ा एवं तुलावटी लोकराम साहू के खिलाफ लावाघोघरी थाने में एफआइआर दर्ज की गई है।

मानसरोवर कॉम्प्लैक्स के सामने आज लगेगी सेनिटाइजर मशीन
शहर के मानसरोवर कॉम्प्लैक्स के सामने एक ऑटोमेटिक सेनिटाइजर मशीन लगाई जा रही है। यह मशीन नौ अप्रैल सुबह 11 बजे से प्रारम्भ होगी। इस सेनिटाइजर मशीन के माध्यम से नियमित रूप से ड्यूटी करने वाले कर्मचारी जैसे कि पुलिस विभाग के कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, राजस्व विभाग के कर्मचारी, नगर निगम के कर्मचारी, नगर निगम के सफाई कर्मचारी, इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के समस्त पत्रकार/फोटोग्राफर आदि अपने आप को सेनिटाइज कर सकेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो