scriptAction: योजना से हटाए जाएंगे अपात्र हितग्राहियों के नाम | Action: Names of ineligible beneficiaries will be removed from the new | Patrika News
छिंदवाड़ा

Action: योजना से हटाए जाएंगे अपात्र हितग्राहियों के नाम

Action: समय सीमा की बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश

छिंदवाड़ाJan 21, 2020 / 12:03 pm

prabha shankar

Action: Names of ineligible beneficiaries will be removed from the new

Action: Names of ineligible beneficiaries will be removed from the new

छिंदवाड़ा/ नया सवेरा योजना में अपात्र हितग्राहियों के नाम हटाए जाएंगे। पिछली शिवराज सरकार के समय की सम्बल योजना में दो लाख से ज्यादा लोग भौतिक सत्यापन में अपात्र पाए गए थे। कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा ने सोमवार को समय सीमा की बैठक लेकर दिशा-निर्देश दिए।
उन्होंने जय किसान फसल ऋ ण माफी योजना में दो लाख रुपए तक के ऋ ण वाले सभी पात्र किसानों से आवेदन निर्धारित समय सीमा में प्राप्त करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने बताया कि 21 जनवरी को जिले के तामिया विकासखंड के ग्राम देलाखारी में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होंने संबल योजना के अंतर्गत प्रसूति सहायता पर विशेष ध्यान देने और सुकन्या समृद्धि योजना के अंतर्गत डाकघर में बालिकाओं के अधिक से अधिक खाते खोलने के निर्देश भी दिए।

देलाखारी में आपकी सरकार शिविर आज
तामिया के ग्राम देलाखारी में 21 जनवरी को आपकी सरकार शिविर का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम के प्रथम चरण में संबंधित विकासखंड के चिन्हित ग्रामों का भ्रमण किया जाएगा और दोपहर दो बजे से विकासखंड स्तरीय शिविर आयोजित किया जाएगा।

Home / Chhindwara / Action: योजना से हटाए जाएंगे अपात्र हितग्राहियों के नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो