scriptबैठक में अनुपस्थित रहना पड़ गया भारी | Action of municipal commissioner | Patrika News

बैठक में अनुपस्थित रहना पड़ गया भारी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 25, 2019 12:22:33 am

Submitted by:

prabha shankar

तीन वार्ड प्रभारी सस्पेंड, तीन दैवेभो काम से बंद

Principal diet suspended on irregularity and indiscipline Medical officer stops two increments

Action of municipal commissioner

छिंदवाड़ा. नगर निगम में गुरुवार शाम को हुई कर्मचारियों की बैठक में अनुपस्थित रहना तीन वार्ड प्रभारी और तीन दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को भारी पड़ गया। आयुक्त ने वार्ड प्रभारियों को सस्पेंड करने और दैवेभो को नौकरी से निकालने के आदेश दिए। बताते हैं कि ये किसी दूसरे अधिकारी से छुट्टी लेकर गए, जिन्हें इसका अधिकार नहीं था। बताया जाता है कि आयुक्त इच्छित गढ़पाले ने वार्ड प्रभारी भगवानदास नंदनवार, सुदामा चेचकर और दिलीप सूर्यवंशी को सस्पेंड करने को कहा वहीं दैवेभो आशीष तिवारी, विशाल पोफली और एक अन्य को नौकरी से निकालने की बात कहीं।
इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के छह-सात कर्मचारियों पर भी कार्यवाही करने को कहा गया है। इससे नगर निगम के कर्मचारियों में हडक़म्प का माहौल रहा। बैठक में निगम इंजीनियरों को भी डांट फटकार लगी।
12 सौ से अधिक बंटेंगे पट्टे
नगर निगम में गुरुवार शाम को हुई कर्मचारियों की बैठक में बैठक में बताया गया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के हाथों 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर एमएलबी स्कूल में आयोजित समारोह में 12 सौ से अधिक आवासहीनों को पट्टे दिए जाएंगे। इसकी पूरी तैयारी नगर निगम में कर ली गई है। आयुक्त ने इस कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो