scriptचुनाव के चलते यहां हो रही सख्ती, हर संदेहास्पद वस्तु की जांच के साथ वीडियोग्राफी | Administration is very conscious about Lok Sabha elections | Patrika News

चुनाव के चलते यहां हो रही सख्ती, हर संदेहास्पद वस्तु की जांच के साथ वीडियोग्राफी

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 22, 2019 11:59:57 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

कलेक्टर और एसपी ने किया पोआमा और चंदनगांव निगरानी टीम के कार्य का निरीक्षण

Administration is very conscious about Lok Sabha elections

Administration is very conscious about Lok Sabha elections

छिंदवाड़ा/पोआमा. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.श्रीनिवास शर्मा और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय द्वारा पोआमा तथा चंदनगांव में तैनात निगरानी टीम के कार्यों का निरीक्षण किया और कहा कि लोकसभा निर्वाचन और विधानसभा उप निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए टीमें तत्परता से अपना काम करें और वाहनों की जांच करें।
क्षेत्र में यदि भारी मात्रा में लाई जाने वाली नकदी, अवैध शराब, कोई संदेहास्पद वस्तु या शस्त्र आदि की आवाजाही की निगरानी रखें। साथ ही जांच की प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी कराई जाए। इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अनुराग सक्सेना ने कहा कि जो भी वाहनों की चैक की जाती है उसके लिखित में क्रम संख्या सहित लिखित रिकॉर्ड रखें और पाली बदलने पर दूसरे पाली की टीम भी निर्देशानुसार कार्य करेंगी। एसएसटी टीम के निगरानी के दौरान राजस्व अनुविभागीय अधिकारी अतुल सिंह और तहसीलदार मनोज अग्रवाल भी उपस्थित थे। बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन बेहद सजगता बरत रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो