scriptअधिवक्ता से मारपीट, जान से मारने की धमकी | Advocate assaulted, threatened with death | Patrika News

अधिवक्ता से मारपीट, जान से मारने की धमकी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 28, 2021 11:41:29 am

Submitted by:

Rahul sharma

ग्राम सायरा के कुछ लोगों ने विवाद के चलते अधिवक्ता सिद्धार्थ वाहने के साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। वाहने के चोटें आई हैं।

advocate1.jpg

MP: Thousands lawyers registration missing from Bar Council

छिन्दवाड़ा/सौंसर. ग्राम सायरा के कुछ लोगों ने विवाद के चलते अधिवक्ता सिद्धार्थ वाहने के साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। वाहने के चोटें आई हैं। जानकारी मिलने पर साथी अधिवक्ता पुलिस थाना पहुंचे व उचित कार्यवाही करने के लिए ज्ञापन सौंपा।
इसमें बताया है कि अधिवक्ता सिद्धार्थ वाहने अनुसूचित जाति से हैं। 25 जुलाई को वाहने के घर पर अन्य वर्ग के लोगों ने विवाद किया व मारपीट की। आरोप है कि पड़ोसी दिवाकर पातुरकर, सूरज पातुरकर वाहने को धमकाते हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में अधिवक्ता संघ के उपाध्यक्ष नरेन्द्र गजभिए, सहसचिव अजय शेन्डे, अमित दुफ ारे, सरोज दुफ ारे, हसीना पठान, कविता फ रकाडे, दिनेश भकने, निलेश राऊत, विनोद सोमकुवर, रविशंकर धुर्वे, बालकृष्णा वानखडे, मोरेश्वर श्रीबंधु सुधाकर कलंबे, सचिन ठाकरे, सूर्यकांत ढोके, नूर शेख, गिरीश बोकडे, नरेश कडबे, सुरेन्द्र वाघमार व अधिवक्ता मौजूद थे। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो